पुलिस को देख गाड़ी को कर दिया आग के हवाले, फिल्मी स्टाइल में चकमा देकर भागे आरोपी, जानें पूरा मामला

चंद्रभान सिंह भदौरिया

18 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 18 2024 12:51 PM)

प्रशासन द्वारा बनाई गई  SST टीम लगातार पेट्रोलिंग कर रही है, लेकिन इस पेट्रोलिंग के दौरान खुद टीम ही बाल-बाल बची है. झाबुआ जिले में पेट्रोलिंग के दौरान कुछ संदिग्ध लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया और फिर चकमा देकर फरार हो गए. 

Jhabua News

Jhabua_News

follow google news

MP Jhabua News: देशभर में लोकसभा चुनावों की तारीखों के ऐलान के साथ ही आदर्श आचार संहिता लागू हो गई है. यही कारण है कि पुलिस भी पूरी तरह एक्टिव नजर आ रही है. प्रशासन द्वारा बनाई गई  SST टीम लगातार पेट्रोलिंग कर रही है, लेकिन इस पेट्रोलिंग के दौरान खुद टीम ही बाल-बाल बची है. झाबुआ जिले में पेट्रोलिंग के दौरान कुछ संदिग्ध लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया और फिर चकमा देकर फरार हो गए. 

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक प्रशासन द्वारा बनाई गई SST टीम को पेट्रोलिंग के दौरान एक गाड़ी पर संदेह हुआ. जिसके बाद टीम उस गाड़ी को रोककर जांच करने पहुंची. टीम कुछ समझ पाती, इसके पहले ही कार में मौजूद आरोपियों ने पुलिस पर हमला कर दिया. जिसके कारण टीम प्रभारी सहित एक हेड कॉन्स्टेबल बुरी तरह घायल हो गए. 

आग लगाकर फरार हो गए आरोपी

पुलिस का कहना है कि हमले के बाद आरोपियों ने खुद के वाहन में आग लगा दी और फरार हो गये. इस मामले में आरोपियों के खिलाफ पेटलावद थाने में एफआईआर दर्ज की गयी है और आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं. एसपी झाबुआ पद्म विलोचन शुक्ला ने बताया कि मामले में शासकीय कार्य में बाधा डालने के आरोप मे आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है.

क्या है पूरा मामला?

पुलिस चैकिंग के दौरान टीम को खबर मिली थी कि अवैध शराब का परिवहन किया जा रहा है. जिस पर जब शराब माफियाओं के वाहन को एसएसटी अधिकारी और पुलिसकर्मियों ने रोकने का प्रयास किया.  इस दौरान आरोपियों ने पुलिस पर हमला कर फिल्मी स्टाइल में खुद की गाड़ी को आग के हवाले कर दिया और फरार हो गए.

    follow google newsfollow whatsapp