MP पुलिस के जवान ने बेटे के साथ मिलकर किया वो काम, जिसे सुनकर सहम गए लोग

लोमेश कुमार गौर

29 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 29 2024 3:49 AM)

Harda Crime News: मध्यप्रदेश के हरदा जिले में सिविल लाइन पुलिस थाना क्षेत्र के जामली में एक पुलिस कर्मी के बेटे और एक युवक के बीच हुए विवाद में युवक को जान गंवानी पड़ी. पुलिस जवान ने बेटे और बेटे के साथियों के साथ मिलकर बदला लेने के लिए युवक की हत्या कर दी.

Harda Crime News, Harda Police, Breaking News, Harda, MP News

Harda Crime News, Harda Police, Breaking News, Harda, MP News

follow google news

Harda Crime News: मध्यप्रदेश के हरदा जिले में सिविल लाइन पुलिस थाना क्षेत्र के जामली में एक पुलिस कर्मी के बेटे और एक युवक के बीच हुए विवाद में युवक को जान गंवानी पड़ी. पुलिस जवान ने बेटे और बेटे के साथियों के साथ मिलकर बदला लेने के लिए युवक की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी बाप-बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य लोग मामले में फरार हैं. घटना हरदा जिले के सिविल लाइन पुलिस थाना क्षेत्र के जामली की है. आरोपी रतन सिंह पुलिस विभाग में वाहन चालक के पद पर पदस्थ है और फिलहाल लाइन में हैं.

यह भी पढ़ें...

मध्यप्रदेश के हरदा जिले में सिविल लाइन पुलिस थाना क्षेत्र के जामली में एक पुलिस कर्मी के बेटे और एक युवक के बीच हुए विवाद में युवक को जान गंवानी पड़ी. पुलिसकर्मी और उसके बेटे के साथ कुछ और लोगों ने पीड़ित युवक के साथ विवाद के बाद मारपीट कर दी. जिसमें मृतक के सिर में  गंभीर चोट आई.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आरडी प्रजापति ने बताया कि आरोपी रतन सिंह, अजय पिता रतन सिंह, कमलेश सहित कुछ लोगों ने मृतक रेवा शंकर के साथ मारपीट की. मृतक रेवाराम के सिर में पत्थर की चोट लग गई. इस विवाद में मृतक को गंभीर चोट लगी. तत्काल डायल 100 के माध्यम से मृतक को जिला अस्पताल लाया गया. जहां से भोपाल रेफर कर दिया गया. इसी दौरान गंभीर घायल होने से रेवाशंकर की मौत हो गई.

पुलिस में वाहन चालक है आरोपी

बता दें कि आरोपी रतन सिंह पुलिस विभाग में वाहन चालक के पद पर पदस्थ है और फिलहाल लाइन में हैं. इस मामले में सिविल लाइन थाने में तीनों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज हो गई है. जिसमें पिता-पुत्र दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. मामूली विवाद को लेकर हुई हत्या के मामले में पुलिस लाइन में ड्राइवर के पद पर पदस्थ एक आरक्षक उसके बेटे अजय एवं कमलेश नामक युवक सहित अन्य 3 लोगों को आरोपी बनाया है.

ये भी पढ़ें: Bhopal: पत्नी देर रात घर लौटी तो आगबबूला हो गया पति, दोनों के बीच जमकर हुआ विवाद, जानें फिर…

विवाद को शांत करा दिया था…

एएसपी ने बताया कि आरक्षक रतन बघेला का बेटा अजय बघेला का गांव जामली में किसी बात को लेकर मृतक रेवा शंकर कोरकू से  विवाद हो गया. मृतक रेवाशंकर ओर आरोपी अजय के साथ और भी लोग थे. आरोपी अजय ने अपने आरक्षक पिता को विवाद होने की सूचना दी. जिसके बाद आरक्षक रतन बघेला भी जामली पहुंचा और विवाद को शांत कराकर दोनों के बीच समझौता करा दिया.

एएसपी के अनुसार करीब डेढ़ घंटे बाद मृतक और आरोपी अजय के बीच विवाद हुआ. जिसमें आरक्षक रतन, उसके बेटे अजय ओर जामली के ही रहने वाले कमलेश सहित 3 अन्य लोगों ने मृतक रेवा शंकर के साथ गांव की पुलिया के पास जमकर मारपीट कर उसके सिर पर पत्थर से वार कर दिया. जिसमें उसके सिर पर गंभीर चोट आई. जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया. जहां से उसे भोपाल रेफर कर दिया गया. जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

    follow google newsfollow whatsapp