पकड़ा गया सिरफिरा बदमाश, चुराता था महिलाओं के कपड़े; अश्लील हरकतें कर हो जाता था गायब

Indore News: इंदौर में स्कीम नंबर 78 में रात के वक्त महिलाओं के बीच दहशत फैलाने वाला बदमाश आखिरकार पकड़ा गया है. पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के आधार पर आरोपी को ट्रेस कर हिरासत में लिया है. बदमाश रात के वक्त महिलाओं के अंडर गारमेंट्स चुराता था और फिर फरार हो जाता था. इस बदमाश […]

ruffian who steals women's clothes In indore, Crime news

ruffian who steals women's clothes In indore, Crime news

follow google news

Indore News: इंदौर में स्कीम नंबर 78 में रात के वक्त महिलाओं के बीच दहशत फैलाने वाला बदमाश आखिरकार पकड़ा गया है. पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के आधार पर आरोपी को ट्रेस कर हिरासत में लिया है. बदमाश रात के वक्त महिलाओं के अंडर गारमेंट्स चुराता था और फिर फरार हो जाता था. इस बदमाश की तलाश में तीन थानों की पुलिस जुटी हुई थी.

यह भी पढ़ें...

आरोपी की पहचान सतना निवासी श्रीकांत चतुर्वेदी के रूप में हुई है. उसकी उम्र 26 वर्ष है. अरोपी के खिलाफ थाना विजयनगर तथा थाना खजराना में छेड़छाड़, चोरी और घरों में घुसकर छेड़छाड़ करने संबंधी कुल 8 प्रकरण पहले से दर्ज हैं. पिछले कई दिनों से बदमाश रात्रि में स्कीम नंबर 78 इलाके में मकानों में घुसकर दहशत फैला रहा था, जिससे क्षेत्र की महिलाएं और आम आदमी काफी परेशान हो गए थे.

महिलाओं के अंडर गारमेंट्स चुराता था
इंदौर में महिलाओं के अंडर गारमेंट्स चुराने वाला सिरफिरा बदमाश पुलिस की गिरफ्त में आ गया है. मनचला आरोपी शहर के कई इलाकों में घूमते हुए महिलाओं के वस्त्र चुराकर भाग जाता था. इसके साथ ही वह बच्चों के साथ अश्लील हरकतें भी करता था. उसके डर की वजह से रहवासी खुद डंडे और बैसबाल के बल्ले लेकर गश्त करते थे. आरोपी के खिलाफ लसूड़िया, विजय नगर और खजराना थाना क्षेत्र में छेड़छाड़ के कई मामले दर्ज थे. वहीं पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है, उससे पूछताछ की जा रही है.

तीन थानों की पुलिस जुटी थी तलाश में
डीसीपी जोन-2 अभिषेक आनंद ने बताया कि आरोपी श्रीकांत चतुर्वेदी ने पुलिस पूछताछ में अपना जुर्म कुबूल कर लिया है. उसने पूर्व में की गए जुर्म भी स्वीकार किए हैं. आरोपी से पूछताछ की जा रही है. वह मालवीय नगर इंदौर में रहता है .अश्लील हरकतों के साथ ही महिलाओं के कपड़े भी चोरी करता था. उसकी मानसिक स्थिति के बारे में अभी पुलिस कुछ बता नहीं पा रही है. आरोपी सूने मकान में घुसकर महिलाओं के कपड़े चोरी कर भाग जाता था. तीनों थानों की पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश कर उसे पकड़ा गया है.

ये भी पढ़ें: 12 वर्षीय बच्चे की 3 नाबालिगों ने मिलकर की निर्मम हत्या, क्राइम सीरीज देखकर रची साजिश

    follow google newsfollow whatsapp