खाद लूट कांड के आरोपी रहे कांग्रेस के इस पूर्व विधायक को सीएम मोहन यादव ने कराया बीजेपी में शामिल

विजय मीणा

23 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 23 2024 4:31 PM)

रतलाम के आलोट से कांग्रेस के पूर्व विधायक मनोज चावला ने बीजेपी ज्वॉइन कर ली है.  सीएम मोहन यादव इस समय रतलाम में हैं और उन्होंने अपनी मौजूदगी में चावला को बीजेपी में शामिल कराया है.

follow google news

Former MLA Manoj Chawla: रतलाम के आलोट से कांग्रेस के पूर्व विधायक मनोज चावला ने बीजेपी ज्वॉइन कर ली है.  सीएम मोहन यादव इस समय रतलाम में हैं और उन्होंने अपनी मौजूदगी में चावला को बीजेपी में शामिल कराया है. मनोज चावला के साथ बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीजेपी की सदस्यता ली है. मनोज चावला के इस तरह से कांग्रेस छोड़कर जाने से कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में गुस्सा है. रतलाम के नामली में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पूर्व विधायक मनोज चावला के पोस्टर पर कालिख तक पोत दी है.

यह भी पढ़ें...

आपको बता दें कि मनोज चावला कांग्रेस के वही पूर्व विधायक हैं, जिन पर खाद लूट कांड का आरोप लगा था. इनके खिलाफ लूट, डकैती व अन्य शासकीय कार्य में बाधा डालने सहित अन्य मामले दर्ज हैं. इस मामले में मनोज चावला लंबे समय तक फरार भी रह चुके हैं. जेल भी जाना पड़ा था. अब बीजेपी में खुद सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस के पूर्व विधायक मनोज चावला की एंट्री करा दी है. खबर को विस्तार से जानने के लिए देखें ये वीडियो.

    follow google newsfollow whatsapp