पति बसपा प्रत्याशी, पत्नी कांग्रेस से विधायक, घर में पैदा हुई राजनीतिक दरार की हो रही हर तरफ चर्चा

एमपी तक

31 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 31 2024 3:50 PM)

बालाघाट लोकसभा सीट से बसपा प्रत्याशी कंकर मुंजारे और उनकी पत्नी कांग्रेस विधायक अनुभा मुंजारे इस वक्त पूरे मध्यप्रदेश में चर्चा का विषय बन गए हैं. दोनों अब एक ही घर में रह नहीं पा रहे हैं.

follow google news

Balaghat Lok Sabha Seat: बालाघाट लोकसभा सीट पर चुनाव दिलचस्प हो गया है. इसकी वजह बीजेपी और कांग्रेस प्रत्याशी नहीं बल्कि मुंजारे परिवार है. दरअसल कंकर मुंजारे बसपा पार्टी के टिकट पर लोकसभा चुनाव में उतर चुके हैं. लेकिन उनकी पत्नी हैं कांग्रेस विधायक अनुभा मुंजारे. अब तक दोनों साथ में ही रहा करते थे लेकिन अब दोनों के बीच राजनीतिक दरार आ गई है. कंकर मुंजारे चाहते हैं कि 19 अप्रैल तक जब तक मतदान नहीं हो जाता है, दोनों साथ में एक ही घर में नहीं रह सकते हैं.

यह भी पढ़ें...

या तो उनकी पत्नी अनुभा मुंजारे घर छोड़कर किसी अन्य घर में रहे या फिर वे ही घर छोड़ देंगे. कंकर मुंजारे का कहना है कि वे अपने घर से बसपा के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं और उनकी पत्नी अनुभा मुंजारे कांग्रेस उम्मीदवार के लिए चुनाव प्रचार कर रही हैं. यानी इस तरह से तो वे अपने पति के खिलाफ प्रचार कर रही हैं तो ऐसे में वे दोनों साथ तो नहीं रह सकते हैं. पूरे विवाद को विस्तार से जानने के लिए देखें ये वीडियो.

    follow google newsfollow whatsapp