VIDEO: बीजेपी के इस दिग्गज ने अक्षय कांति बम के मामले में अपनी पार्टी के नारे 400 पार को लेकर उठा दिए सवाल

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

02 May 2024 (अपडेटेड: May 2 2024 1:03 PM)

इंदौर बीजेपी के दिग्गज नेता सत्यनारायण सत्तन ने अक्षय कांति बम के मामले में भाजपा और कांग्रेस को खूब खरी-खरी सुनाई है. सत्तन का कहना है कि जनता को वोट करने का मौका देते तो बेहतर होता.

follow google news

Indore Lok Sabha Seat: बीजेपी के दिग्गज नेता रहे सत्यनारायण सत्तन ने कहा कि अक्षय कांति बम ने जिस तरह से नामांकन वापस लिया है, उसके बाद से इंदौर में चुनाव ही खत्म हो गया है. सत्तन बताते हैं कि बीजेपी को ऐसा करने की जरूरत नहीं थी. जनता को वोट करने देते तो बेहतर होता. लेकिन इस घटना के बाद कांग्रेस ने जनता के बीच से अपना भरोसा भी खो दिया है.

यह भी पढ़ें...

सत्यनारायण सत्तन एमपी तक से चर्चा में बताते हैं कि एक समय था जब कांग्रेस के नेताओं ने अंग्रेजों से लड़ते हुए लाठियां खाई थीं लेकिन अक्षय कांति बम पर ना तो लाठिया चल रही थीं और ना ही गोलियां चल रही थीं तो फिर उनको ऐसा करने की क्या जरूरत थी.

सत्तन ने राहुल गांधी को लेकर कहा कि राहुल गांधी की राजनीति का जो बाल्यकाल था, उसे देश के राजनेताओं ने मिलकर बच्चा साबित करने की कोशिश की.

सत्तन अपनी बातों में कहीं न कहीं राहुल गांधी के प्रति कुछ सॉफ्ट नजर आए तो वहीं बीजेपी के अंदर जिस तरह से कांग्रेसियों को भरा गया है और पद की प्राप्ति के लिए जो लालच दिखाई दे रहा है, उसे लेकर भी सत्तन ने भाजपा नेताओं को नसीहत दी. सत्तन ने बातों ही बातों में कैलाश विजयवर्गीय पर तंज भी कसा. इसके साथ ही बीजेपी के पुराने नेताओं को जिस तरह से साइडलाइन किया गया है, उसे लेकर भी उन्होंने इशारों में अपनी नाराजगी भी जाहिर की. सत्यनारायण सत्तन जब बोलते हैं तो काफी खरा-खरा बोलते हैं, उनका पूरा इंटरव्यू देखें इस वीडियो में.

ये भी पढ़ें- शिप्रा नदी में गंदगी के आरोपों के बाद CM मोहन यादव ने लिया ऐसा एक्शन, देखकर दंग रह गए लोग

    follow google newsfollow whatsapp