VIDEO: छिंदवाड़ा में वोटिंग से पहले कमलनाथ की बढ़ गई टेंशन, बंटी साहू ने हाथ जाेड़कर दे दी चेतावनी

पवन शर्मा

15 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 15 2024 6:13 PM)

Lok Sabha Election 2024: पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के छिंदवाड़ा वाले बंगले पर भारी संख्या में पुलिस पहुंच गई. दरअसल कमलनाथ के पीए आरके मिगलानी पर आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने का आरोप है.

follow google news

Lok Sabha Election 2024: पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के छिंदवाड़ा वाले बंगले पर भारी संख्या में पुलिस पहुंच गई. दरअसल कमलनाथ के पीए आरके मिगलानी पर आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने का आरोप है. ये आरोप BJP उम्मीदवार विवेक बंटी साहू ने लगाया है. उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से की, जिसके बाद पुलिस कमलनाथ के बंगले पर पहुंच गई. यहां पर कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ तो नहीं मिले, लेकिन मिगलानी मिले और उनसे पूछताछ भी हुई है. 

यह भी पढ़ें...

क्या है पूरा मामला?

विवेक बंटी साहू ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि कमलनाथ के पीए आरके मिगलानी ने आपत्तिजनक वीडियो वायरल किया गया है. जिसके लिए मिगलानी ने एक पत्रकार को 20 लाख रूपये देने की बात भी कही है. पुलिस ने इस मामले में कमलनाथ के बंगले जा कर पूछताछ की है. विवेक बंटी साहू का आरोप है कि 'कमलनाथ के पीए आरके मिगलानी ने मेरा आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने के लिए पत्रकारों को 20 लाख रुपये का प्रलोभन दिया था.' पुलिस इस मामले में जांच कर रही है और अब इसी सिलसिले में कमलनाथ के शिकारपुर स्थित घर भी पहुंची है. 

इस संबंध में जब कमलनाथ से बात करने की कोशिश की गई तो वो बिना बोले बंगले के अंदर चले गए. पुलिस इस मामले में मामला दर्ज क जांच कर रही है. 

    follow google newsfollow whatsapp