सुरेश पचौरी का बीजेपी में जाते ही ये क्या हाल हो गया? कांग्रेस में वरिष्ठ रहे क्या BJP में हो गए किनारे?

एमपी तक

14 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 14 2024 9:11 PM)

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी ने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले पार्टी से बगावत कर बीजेपी ज्वाॅइन कर ली. अब उनका बीजेपी में क्या हाल है, ये खुद दिग्विजय सिंह ने बता दिया है.

सुरेश पचौरी ने हाल में कांग्रेस को झटका देते हुए बीजेपी ज्वॉइन कर ली थी.

suresh_pachauri

follow google news

Suresh Pachauri News: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी ने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले पार्टी से बगावत कर बीजेपी ज्वाॅइन कर ली. अब उनका बीजेपी में क्या हाल है, ये खुद दिग्विजय सिंह ने बता दिया है. पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने सुरेश पचौरी के पार्टी छोड़कर जाने पर लिखा था- सुरेश, 50 साल लंबा रिश्ता और साथ कोई यूं छोड़ता है और आज जब बीजेपी में उनका हाल देखा तो फिर एक्स पर दिग्गी राजा कटाक्ष किया है. देखिए ये खास वीडियो रिपोर्ट...

यह भी पढ़ें...

दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस छोड़कर BJP ज्वाॅइन करने वाले अपने पुराने साथी सुरेश पचौरी की सीएम मोहन यादव सरकार के एक कार्यक्रम की फोटो पोस्ट करते हुए इशारों-इशारों में कहा है कि कांग्रेस से बीजेपी में जाने के बाद कितना सम्मान मिलता है. दरअसल, फोटो में सीएम मोहन यादव और पूर्व सीएम शिवराज को बड़ी माला पहनाई जा रही है. इस फोटो में पूर्व कांग्रेसी और वर्तमान में बीजेपी नेता सुरेश पचौरी काफी पीछे से झांकते हुए नजर आ रहे हैं.

    follow google newsfollow whatsapp