BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कमलनाथ पर साधा निशाना, बोले ‘वह और कांग्रेस पार्टी दोहरे चरित्र वाली’

रवीशपाल सिंह

13 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 13 2023 10:57 AM)

MP POLITICAL NEWS: मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सोमवार को बागेश्वर धाम का दौरा किया. इसके बाद से ही मध्यप्रदेश की राजनीति में हलचल मची हुई है. कमलनाथ के बागेश्वर धाम पर पहुंचने के मामले में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि ‘कमलनाथ […]

VD Sharma Kamal Nath MP BJP MP BJP President mp congress

VD Sharma Kamal Nath MP BJP MP BJP President mp congress

follow google news

MP POLITICAL NEWS: मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सोमवार को बागेश्वर धाम का दौरा किया. इसके बाद से ही मध्यप्रदेश की राजनीति में हलचल मची हुई है. कमलनाथ के बागेश्वर धाम पर पहुंचने के मामले में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि ‘कमलनाथ के बागेश्वर धाम पहुंचने के मामले में हम उनका स्वागत करते हैं, लेकिन ये भी सच है कि कमलनाथ और उनकी कांग्रेस पार्टी दोहरे चरित्र वाली है’.

यह भी पढ़ें...

वीडी शर्मा ने आगे कहा कि ‘एक तरफ कमलनाथ बागेश्वर धाम का दौरा करते हैं. ये अच्छी बात है. लेकिन दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह बागेश्वर धाम के महंत पं.धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को पाखंडी बताते हैं और उन पर अंधविश्वास फैलाने के आरोप लगाते हैं. ऐसे में क्या कमलनाथ अपने नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह को बागेश्वर धाम के महंत के संबंध में की गई उनकी टिप्पणी को लेकर माफी मांगने को कहेंगे’.

CM शिवराज के गढ़ में कमलनाथ के रोड शो की तैयारी, क्या है कांग्रेस की प्लानिंग? जानें

कमलनाथ खुद भी माफी मांग सकते हैं- वीडी शर्मा 
वीडी शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ‘कमलनाथ चाहे तो डॉ. गोविंद सिंह की टिप्पणियों को लेकर खुद भी माफी मांग सकते हैं. वे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष हैं और इस नाते वे अपने किसी नेता की गलत टिप्पणी को लेकर माफी मांग सकते हैं. आज कमलनाथ का बागेश्वर धाम में जाना साबित करता है कि कांग्रेस के नेतृत्व कर्ताओं ने स्वीकार कर लिया है कि धर्म और धर्मगुरू इस देश के अभिन्न अंग हैं और राजनीति इससे अछूती नहीं है. लेकिन कमलनाथ और उनकी कांग्रेस पार्टी दोगली प्रवृत्ति की है और दोहरे चरित्र वाली है. मध्यप्रदेश ही नहीं बल्कि देश की जनता भी जानना चाहती है कि क्या नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ. गोविंद सिंह बागेश्वर धाम को लेकर की गईं अपनी टिप्पणी को लेकर माफी मागेंगे’.

    follow google newsfollow whatsapp