CM शिवराज ने छिंदवाड़ा में कहा ‘कांग्रेस को गड्डा खोद गाड़ देंगे’ तो कमलनाथ ने भी किया पलटवार

पवन शर्मा

• 03:36 PM • 18 Mar 2023

MP POLITICAL NEWS: मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान शनिवार को छिंदवाड़ा पहुंचे. यहां पहुंचकर उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं में जोश भरने बोला कि छिंदवाड़ा भले ही कांग्रेस का गढ़ हो लेकिन यहीं आकर हम कांग्रेस को गड्डा खोद गाड़ देंगे. कांग्रेस का राजनीतिक अंत छिंदवाड़ा में ही करेंगे. इसके बाद देर शाम पीसीसी चीफ कमलनाथ […]

CM Shivraj Singh Chouhan Kamal Nath chhindwara news mp politics CM Shivraj Challenge kamal nath tweet

CM Shivraj Singh Chouhan Kamal Nath chhindwara news mp politics CM Shivraj Challenge kamal nath tweet

follow google news

MP POLITICAL NEWS: मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान शनिवार को छिंदवाड़ा पहुंचे. यहां पहुंचकर उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं में जोश भरने बोला कि छिंदवाड़ा भले ही कांग्रेस का गढ़ हो लेकिन यहीं आकर हम कांग्रेस को गड्डा खोद गाड़ देंगे. कांग्रेस का राजनीतिक अंत छिंदवाड़ा में ही करेंगे. इसके बाद देर शाम पीसीसी चीफ कमलनाथ ने भी ट्वीट कर पलटवार किया और अपने अंदाज में सीएम शिवराज सिंह चौहान को जवाब दिया.

यह भी पढ़ें...

सीएम शिवराज सिंह चौहान अल्प प्रवास पर छिंदवाड़ा पहुंचे थे. वे पहले पुलिस ग्राउंड पर पहुंचे जहां पर 25 मार्च को देश के गृहमंत्री अमित शाह की एक बड़ी जनसभा होनी है. यहां तैयारियों का जायजा लेने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान भाजपा कार्यालय पहुंचे और फिर बीजेपी के कार्यकर्ताओं से मुखातिब हुए.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कार्यकर्ताओं की महत्वपूर्ण बैठक में कहा कि कांग्रेस का राजनीतिक अंत भी करेंगे और छिंदवाडा में गड्ढा खोद कर गाड़ देंगे. उन्होंने कार्यकर्ताओ से ऊपर हाथ कर संकल्प दिलाया कि छिंदवाड़ा में कमलनाथ और कांग्रेस को गाड़ना है. राजनीतिक रूप से समाप्त करना है. सीएम शिवराज ने कार्यकर्ताओ से कहा कि कार्यकर्ताओं को शहरी क्षेत्र सहित ग्रामीण अंचलों में भी भाजपा का वर्चस्व स्थापित करना होगा. सीएम ने कहा कि सभी मंडल अध्यक्ष और पन्ना प्रभारी ग्रामीण अंचल के घर-घर जाकर बैठके लेकर भाजपा में लोगों को जोड़ने का काम करेंगे. भाजपा की योजनाओं का लाभ जन-जन तक पहुंचाएंगे. जिससे आगामी चुनाव में भाजपा को मजबूती प्रदान होगी.

फिर कमलनाथ ने ट्वीट कर दिया जवाब
कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा कि ‘शिवराज जी, सुना है आपने छिंदवाड़ा में कहा कि आप मेरा अंत करना चाहते हैं. अंत तो एक दिन सबका होना है, कोई अमर होकर नहीं आया है. लेकिन मेरी तो एक ही इच्छा है कि जिस छिंदवाड़ा की पवित्र भूमि की मैं पिछले 44 साल से सेवा कर रहा हूं और जिस मध्यप्रदेश की माटी ने मुझे सेवा करने का मौका दिया है, उसी की सेवा में अपना जीवन अर्पित कर दूं. मैं आपकी इस दुर्भावना का बुरा नहीं मानता. महात्मा गांधी की कांग्रेस पार्टी ने मुझे यही संस्कार दिए हैं. लेकिन छिंदवाड़ा और मध्य प्रदेश का बच्चा-बच्चा जानता है कि खरीद-फरोख्त की सत्ता ने आपको मदांध कर दिया है. विनाश काले, विपरीत बुद्धि. ईश्वर आपको दीर्घायु दे और सद्बुद्धि भी’.

इनपुट: भोपाल से इजहार हसन खान की रिपोर्ट के साथ

मृतक युवक के परिजनों से मिलने पहुंचे कमलनाथ, बोले-‘आदिवासियों पर अत्याचार में नंबर वन है मध्यप्रदेश’

    follow google newsfollow whatsapp