दिग्विजय सिंह का ऐलान, ‘ISI के लिए जासूसी करने वाले बजरंग दल और बीजेपी के नेताओं को भेजेंगे जेल’

जय नागड़ा

• 11:59 AM • 27 May 2023

MP Politics: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने खंडवा में मीडिया कर्मियों से बात करते हुए बड़ा ऐलान कर दिया. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार बन रही है और जैसे ही कांग्रेस की सरकार प्रदेश में बनेगी, वैसे ही पाकिस्तानी खूफिया एजेंसी आईएसआई के लिए जासूसी […]

Digvijay Singh got angry when PSC removed the question, told MPPSC members illiterate

Digvijay Singh got angry when PSC removed the question, told MPPSC members illiterate

follow google news

MP Politics: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने खंडवा में मीडिया कर्मियों से बात करते हुए बड़ा ऐलान कर दिया. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार बन रही है और जैसे ही कांग्रेस की सरकार प्रदेश में बनेगी, वैसे ही पाकिस्तानी खूफिया एजेंसी आईएसआई के लिए जासूसी करने वाले बजरंग दल और बीजेपी के नेताओं को जेल भेजेंगे. दिग्विजय सिंह ने दावा कि बजरंग दल और बीजेपी के कई कार्यकर्ता आईएसआई के लिए जासूसी करते पकड़े गए हैं. कांग्रेस की सरकार ऐसे लोगों पर राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज कराकर जेल भेजेगी.

यह भी पढ़ें...

दिग्विजय सिंह ने यह भी दावा किया कि शिवराज सरकार पर कर्नाटक में रही बीजेपी सरकार से अधिक भ्रष्टाचार करने के आरोप हैं. दिग्विजय सिंह का कहना है कि कर्नाटक के नतीजों का गहरा असर मध्यप्रदेश के चुनावो पर पड़ेगा. मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार के विरुद्ध एंटी इंकम्बेंसी इतनी ज़्यादा है कि 2018 से भी ज्यादा इस बार कांग्रेस की सीटें आएंगी.

दिग्विजय सिंह का कहना है कि 2018 में जिस तरह से ख़रीद -फरोख्त कर चुनी हुई सरकार गिराई, उससे लोग बहुत ज़्यादा नाराज़ हैं. मैं इस बात को पूरी तरह से कह सकता हूँ कि मध्यप्रदेश में 2023 में कमलनाथ जी के नेतृत्व में हमारी सरकार बनेगी और हमने जो वादे किये हैं, उन्हें पूरा करेंगे. कर्नाटक में चालीस पर्सेंट भ्रष्टाचार का मुद्दा था तो मध्यप्रदेश में इससे ज्यादा है. यहाँ ओवरसियर ,जे ई , ई ई , एस ई , सी ई ,ईएनसी , मंत्री और मुख्यमंत्री ये आठ जगह करप्शन के केस आते है.

निमाड़ में सक्रियता बढ़ा रहे दिग्विजय सिंह
दिग्विजय सिंह इन दिनों निमाड़ के सघन दौरे पर हैं और चुनाव पूर्व यहाँ कांग्रेसजनो को संगठित करने उन्हें सक्रिय करने में लगे हैं. वे खण्डवा जिले के छोटे – छोटे गाँवो में जा रहे है , सामान्य कार्यकर्ता से बात कर रहे हैं. कार्यकर्ताओं में जोश बढ़ाने के लिए भी दिग्विजय सिंह बार-बार ऐसे बड़े बयान दे रहे हैं, जिससे लगे कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बन रही है.

ये भी पढ़ेंगुजरात के सांसद शक्ति सिंह गोहिल ने भोपाल में आकर पूछे केंद्र सरकार से 9 सवाल

    follow google newsfollow whatsapp