बजरंग दल के हंगामे पर दिग्विजय का PM मोदी से सवाल, बोले- इस कृत्य को धार्मिक कार्य कहें या गुंडागर्दी?

इज़हार हसन खान

05 May 2023 (अपडेटेड: May 5 2023 3:44 AM)

Digvijaya singh: बजरंग दल और कांग्रेस के बीच सियासत गर्म है. कल बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन करते हुए हंगामा किया था. बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस कार्यालय में जमकर तोड़फोड़ की थी. इसे लेकर कांग्रेस हमलावर है. अब इसे लेकर दिग्विजय सिंह ने भाजपा को घेरना शुरू किया […]

Digvijaya singh taunted PM Narendra modi

Digvijaya singh taunted PM Narendra modi

follow google news

Digvijaya singh: बजरंग दल और कांग्रेस के बीच सियासत गर्म है. कल बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन करते हुए हंगामा किया था. बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस कार्यालय में जमकर तोड़फोड़ की थी. इसे लेकर कांग्रेस हमलावर है. अब इसे लेकर दिग्विजय सिंह ने भाजपा को घेरना शुरू किया है. दिग्विजय सिंह ने बजरंग दल को हिंसक बताते हुए मोदी सरकार पर निशाना साधा है.

यह भी पढ़ें...

कर्नाटक के विधानसभा चुनाव के घोषणा पत्र में कांग्रेस ने बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने की बात कही है. इस घटना के विरोध में जबलपुर में आज बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस कार्यालय में जमकर तोड़फोड़ की. वहीं बजरंग दल का कहना है कि कांग्रेस ने दल की तुलना पीएफआई से की है, अगर कांग्रेस हमें राजनीति में घसीटने की कोशिश करेगी तो हम उनकी भाषा में ही जवाब देंगे.

PM मोदी पर साधा निशाना
दिग्विजय सिंह एक के बाद एक ट्वीट करते हुए आरएसएस और भाजपा पर निशाना साथ रहे हैं. जबलपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा की गई तोड़फोड़ को लेकर तंज कसते हुए दिग्जविय सिंह ने कहा कि ‘माननीय मोदी जी, शिवराज जी, जबलपुर में “बजरंग दल” द्वारा इस कृत्य को हम धार्मिक कार्य कहें या गुंडा गर्दी? क्या मध्य प्रदेश पुलिस इन असामाजिक तत्वों पर कोई कार्यवाही करेगी? क्या ऐसे असामाजिक लोगों को भाजपा संरक्षण देना चाहती है? यह संस्कार भगवान राम और बजरंगबली के भक्तों का तो हो नहीं सकता. इन्हें धार्मिक संस्कारी भक्त, भाजपा ने यही संस्कार इन असामाजिक तत्वों को दिये हैं?’

आरएसएस को लिखा पत्र
दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया कि ‘मोदी जी बजरंग दल की हिंसक गतिविधियों को लेकर मैंने 8 नवंबर 2021 को संघ प्रमुख डॉ मोहन भागवत को एक पत्र लिखा था. जिसकी कॉपी भेज रहा हूं. आपके द्वारा इस संगठन को धर्म के साथ जोड़ने का प्रयास बिलकुल गलत व अशोभनीय है.’ उन्होंने अपने द्वारा लिखे गए पत्र की एक कॉपी भी ट्विटर पर डाली है.

ये भी पढ़ें: नेताओं की नाराजगी पर बोले नरोत्तम मिश्रा, ‘परिवार के लोग लौटकर परिवार में ही आते हैं’

    follow google newsfollow whatsapp