कमलनाथ पर मंत्री भूपेंद्र सिंह का पलटवार, चुनाव बातों से नहीं विकास से जीतते हैं !

मयंक दुबे

20 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 20 2023 2:01 PM)

 MP POLITICAL NEWS: मध्यप्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह पृथ्वीपुर महोत्सव के समापन अवसर पर शुक्रवार को पृथ्वीपुर पहुंचे.इस दौरान उन्होंने कमलनाथ पर भी जमकर निशाना साधा. मंत्री भूपेंद्र सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि अभी चुनाव में 300 दिन बाकी हैं और तब तक वे हर दिन 3 घोषणाएं करते रहेंगे. उनको […]

niwari news Prithvipur Festival mp political news mp politics mp government

niwari news Prithvipur Festival mp political news mp politics mp government

follow google news

 MP POLITICAL NEWS: मध्यप्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह पृथ्वीपुर महोत्सव के समापन अवसर पर शुक्रवार को पृथ्वीपुर पहुंचे.इस दौरान उन्होंने कमलनाथ पर भी जमकर निशाना साधा. मंत्री भूपेंद्र सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि अभी चुनाव में 300 दिन बाकी हैं और तब तक वे हर दिन 3 घोषणाएं करते रहेंगे. उनको समझना चाहिए कि चुनाव बातों से नहीं बल्कि विकास से जीतते हैं.

यह भी पढ़ें...

मीडिया से चर्चा में मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि जब कांग्रेस की सरकार बनी थी, तब कमलनाथ ने 973 घोषणाएं की थी. इन सवा साल में 973 घोषणाओं में से एक भी घोषणा पूरी नहीं की. उन्होंने कहा कि अभी 300 दिन शेष हैं चुनाव में और हर दिन लगभग तीन घोषणाएं कमलनाथ कर रहे है. इस हिसाब से लगभग 3 हजार घोषणाएं और होगी. अब घोषणा की मशीन कौन है, यह तो कमलनाथ ही बताएं. उन्होंने कहा कि इन सब बातों से चुनाव नहीं बल्कि चुनाव विकास से जीते जाते है. 

टीकमगढ़ की सभा में कमलनाथ ने उठाए थे सरकार की घोषणाओं पर सवाल

दरअसल टीकमगढ़ की जनसभा में कमलनाथ ने शिवराज सरकार की घोषणाओं पर सवाल उठाए थे.कमलनाथ ने कहा था कि प्रदेश में भ्रष्टाचार अपने चरम सीमा पर है. शिवराज सरकार ने पिछले 18 साल में हजारों घोषणाएं की जिन पर अमल नहीं किया। मंत्री भूपेंद्र सिंह कमलनाथ के इन्हीं बयानों पर पलटवार कर उन पर तंज कस रहे थे.

    follow google newsfollow whatsapp