नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह पर साधा निशाना! कहा “आपके जाने से कांग्रेस के ही वोट कटते हैं”

अशोक शर्मा

• 06:37 AM • 20 Feb 2023

Narottam Mishra Statement: मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक बार फिर दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा है. नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह के प्रचार को जनता दुष्प्रचार मानती है. उन्होंने कहा कि ‘दिग्विजय प्रचार करने जहां भी जाते हैं, वहां […]

Narottam Mishra, Digvijay singh, Madhya Pradesh, Election 2023, Vikas Yatra

Narottam Mishra, Digvijay singh, Madhya Pradesh, Election 2023, Vikas Yatra

follow google news

Narottam Mishra Statement: मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक बार फिर दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा है. नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह के प्रचार को जनता दुष्प्रचार मानती है. उन्होंने कहा कि ‘दिग्विजय प्रचार करने जहां भी जाते हैं, वहां पर कांग्रेस के ही वोट कट जाते हैं’. नरोत्तम मिश्रा विकास यात्रा के लिए दतिया पहुंचे हैं. इसी दौरान उन्होंने ये बातें कहीं.

यह भी पढ़ें...

नरोत्तम मिश्रा और दिग्विजय सिंह के बीच जुबानी जंग होना आम है. अब 2023 के विधानसभा चुनावों से पहले दिग्विजय सिंह की सक्रियता को देखकर नरोत्तम मिश्रा ने उन पर तंज कसा है. गृहमंत्री ने दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘कमलनाथ जी के छोटे भाई ने संगत में पंगत शुरू कर दी है. उन्होंने कहा कि अब पंगत होगी तो रायता तो फैलेगा ही’.

यह पढ़ें:  उमा भारती हुईं खुश, नई शराबी नीति पर बोलीं, ‘शिवराज ने बतौर बड़े भाई यह फैसला लेकर मुझे संतोष दिया’

कहा- उनके प्रचार को दुष्प्रचार मानती है जनता
दतिया में विकास यात्रा के दौरान नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि दिग्विजय सिंह कितना भी प्रचार करें, जनता उसे दुष्प्रचार ही मानती है. उन्होंने कहा कि यह दिग्विजय सिंह खुद ही मान चुके हैं कि उनके प्रचार करने से कांग्रेस के वोट कटते हैं. नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसते हुए कहा कि यह आपका बड़प्पन है कि आप खुद कहते हैं कि मेरे जाने से वोट कटते हैं, उन्होंने कहा कि जनता भी यही मानती है.

दतिया में कर रहे हैं विकास यात्रा
दतिया नरोत्तम मिश्रा का विधानसभा क्षेत्र है. वे यहीं से विधायक हैं. बीजेपी 2023 के चुनाव से पहले हर विधानसभा क्षेत्र में विकास यात्रा कर रही है. इसी दौरान विकास यात्रा के लिए नरोत्तम मिश्रा दतिया पहुंचे हैं. वे दतिया जिले में कई विकास कार्यों का भी लोकार्पण करेंगे. नरोत्तम मिश्रा ने दतिया के ग्राम जखोरिया में लगभग 3.77 लाख रुपए की लागत से बने नाला निर्माण का लोकार्पण किया. साथ ही लगभग 1.87 लाख रुपए की लागत से बनने वाले सामुदायिक भवन और सीसी सड़क का भूमिपूजन किया.

    follow google newsfollow whatsapp