पंचायत मंत्री को उन्हीं की विधानसभा में लोगों ने घेरा, याद दिलाए वादे, पूछे ये सवाल

विकास दीक्षित

• 03:42 AM • 21 May 2023

guna news: चुनावी वर्ष में जनता अपने नेताओं से सवाल करने लगी है. चुनाव से पहले नेताओं ने जो वादे किए थे उनका हिसाब किताब लिया जा रहा है. मध्यप्रदेश के गुना में पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में जनता पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया से विकास […]

mp politics mp news MP Panchayat Minister Mama's Bulldozer municipal elections

mp politics mp news MP Panchayat Minister Mama's Bulldozer municipal elections

follow google news

guna news: चुनावी वर्ष में जनता अपने नेताओं से सवाल करने लगी है. चुनाव से पहले नेताओं ने जो वादे किए थे उनका हिसाब किताब लिया जा रहा है. मध्यप्रदेश के गुना में पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में जनता पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया से विकास कार्यों का हिसाब मांग रही है. बमोरी विधानसभा क्षेत्र में जनता ने मंत्री को घेर लिया और सवालों की झड़ी लगा दी.

यह भी पढ़ें...

जनता के बीच बुरी तरह फंसे मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने लोगों को समझाने की भरपूर कोशिश की. रामस्वरूप नाम के युवक ने तालाबों के बारे में सवाल पूछा तो मंत्री निशब्द हो गए. रामस्वरूप ने मंत्री को उनके वादे याद दिलाते हुए कहा कि मंत्री जी ने कहा था जब नीचे से लेकर ऊपर तक हमारी सरकार बनेगी, तब तालाबों का निर्माण होगा.

युवक ने आरोप लगाए कि अब नीचे लेकर ऊपर तक आपकी सरकार बन गई. अब आप बताएं कहां हैं तालाब. मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने कहा कि उन्हें भाजपा में आये महज ढाई साल हुए हैं, उससे पहले कांग्रेस सरकार थी. मंत्री ने प्यार से युवक के गाल पर थप्पड़ भी मारा. युवक ने कहा कि सभी लोग वीडियो बनाओ.

मंत्री का जवाब सुनकर युवक ने और भी सवाल खड़े किए तो लोगों ने युवक का मुंह बंद करने की कोशिश की. बातचीत के बाद जब मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया अपने सरकारी वाहन में बैठने लगे तो युवक ने मंत्री का हाथ पकड़ लिया. जैसे तैसे मंत्री  जनता के सवालों से बचकर गांव से चुपचाप वापस निकल लिए.

मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदया ने जनता से ये वादे किए थे
कुछ समय पहले पंचायत मंत्री ने दावा किया था कि उन्होंने बमोरी विधानसभा क्षेत्र में 17 हजार करोड़ से ज्यादा के विकास कार्य कराए हैं. मध्यप्रदेश में या तो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के विधानसभा क्षेत्र में सर्वाधिक कार्य हुए हैं या बमोरी विधानसभा में. मंत्री जी के इस दावे की हकीकत जनता की नाराजगी से सामने आ गई है. बहरहाल अब कांग्रेस पंचायत मंत्री से जुड़े इस वीडियो को लेकर चटकारे ले रही है. कांग्रेस का कहना है कि भाजपा ने जमीनी स्तर पर काम नहीं किया है. केवल जनता के पैसों का दुरुपयोग किया है. वर्तमान सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है और मंत्री झूठे वादे करने में व्यस्त हैं.

ये भी पढ़ें- PM नरेंद्र मोदी के लिए जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने की ये भविष्यवाणी, लेकिन योगी के लिए साधी चुप्पी

    follow google newsfollow whatsapp