भोपाल में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पहुंचे संघ कार्यालय ‘समिधा’! सीख लेकर निकले?

इज़हार हसन खान

• 01:34 PM • 04 Mar 2023

MP POLITICAL NEWS: केंद्रीय नागरिक उड्‌डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया शनिवार को भोपाल में संघ कार्यालय समिधा पहुंचे. यहां पहुंचकर सिंधिया ने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के क्षेत्र प्रचार प्रमुख हरीश पिंपलीकर से मुलाकात की. मुलाकात करीब 30 मिनट तक चली. इस दौरान संघ कार्यालय में सिंधिया पूरी तरह से अकेले थे. अक्सर अपने समर्थक मंत्री-विधायकों […]

Bhopal News Jyotiraditya Scindia Samidha MP BJP mp politics

Bhopal News Jyotiraditya Scindia Samidha MP BJP mp politics

follow google news

MP POLITICAL NEWS: केंद्रीय नागरिक उड्‌डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया शनिवार को भोपाल में संघ कार्यालय समिधा पहुंचे. यहां पहुंचकर सिंधिया ने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के क्षेत्र प्रचार प्रमुख हरीश पिंपलीकर से मुलाकात की. मुलाकात करीब 30 मिनट तक चली. इस दौरान संघ कार्यालय में सिंधिया पूरी तरह से अकेले थे. अक्सर अपने समर्थक मंत्री-विधायकों का हुजूम वे साथ लेकर चलते हैं. लेकिन संघ कार्यालय में वे अकेले ही पहुंचे थे. संघ कार्यालय से बाहर निकलकर जब मीडिया ने उनसे सवाल किए तो वे खुलकर बोलते से बचते रहे.

यह भी पढ़ें...

संघ कार्यालय से बाहर आकर सिंधिया ने सिर्फ इतना कहा कि ‘वे भोपाल में बीजेपी कोर कमेटी की बैठक में शामिल होने आए हैं. यहां पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता जो वर्तमान परिस्थितियों और भविष्य की जरूरतों के हिसाब से रणनीति तैयार करेंगे, उसे मैं एक कार्यकर्ता की हैसियत से स्वीकार करूंगा और उस पर अमल करेंगे’.

सवालों से बचते रहे सिंधिया, सिर्फ पीएम और सीएम की तारीफ करते रहे
इसके बाद सिंधिया बोले कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश हर दिन तरक्की कर रहा है. जी 20 की अध्यक्षता भारत को मिली हुई है और उसके क्रम में जी 20 देशों के विभिन्न वर्गों की बैठकें और कार्यक्रम भारत में हो रहे हैं. मध्यप्रदेश सरकार के बजट पर सिंधिया ने कहा कि यह ऐतिहासिक बजट है. इसमें सभी वर्गों का ध्यान रखा गया है. सिंधिया ने जनहितेषी बजट बनाने के लिए वित्त मंत्री और मुख्यमंत्री को बधाई दी. इसके बाद वे कोर कमेटी की बैठक में शामिल होने के लिए निकल गए. पूरी बातचीत के दौरान सिंधिया राहुल गांधी और पेगासस कंट्रोवर्सी पर पूरी तरह से चुप्पी साधे रहे.

BJP सांसद केपी यादव के कार्यक्रमों से सरपंच सचिवों को दूर रहने की मिल रही धमकी! वन टू वन प्रोग्राम में हुआ खुलासा?

मुख्यमंत्री निवास पर हो रही है बीजेपी कोर कमेटी की बैठक
शाम 6 बजे मुख्यमंत्री निवास पर बीजेपी कोर कमेटी की बैठक शुरू हुई. बैठक में शामिल होने के लिए केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, बीजेपी के फायर ब्रांड नेता कैलाश विजयवर्गीय, राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश, प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव, प्रदेश अध्यक्ष व सांसद वीडी शर्मा, प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद,केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते, वीरेंद्र खटिक, प्रहलाद पटेल आदि बड़े नेता और संगठन के पदाधिकारी मौजूद हैं.

    follow google newsfollow whatsapp