ट्रोल होने लगे सिंधिया तो राहुल गांधी पर निकाली भड़ास, ट्रोलर फिर पीछे पड़ गए

रवीशपाल सिंह

10 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 10 2023 3:12 PM)

Scindia on Rahul Gandhi: केंद्रीय नागरिक उड्‌डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जब से राहुल गांधी और कांग्रेस को लेकर देशद्रोह वाला बयान दिया है, तब से सिंधिया को सोशल मीडिया खासतौर पर ट्वीटर पर सबसे अधिक ट्रोल किया जा रहा है. लोगों ने सोशल मीडिया पर गद्दारी को लेकर सिंधिया का इतिहास बताना शुरू कर […]

Jyotiraditya Scindia Rahul Gandhi mp news twitter troller

Jyotiraditya Scindia Rahul Gandhi mp news twitter troller

follow google news

Scindia on Rahul Gandhi: केंद्रीय नागरिक उड्‌डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जब से राहुल गांधी और कांग्रेस को लेकर देशद्रोह वाला बयान दिया है, तब से सिंधिया को सोशल मीडिया खासतौर पर ट्वीटर पर सबसे अधिक ट्रोल किया जा रहा है. लोगों ने सोशल मीडिया पर गद्दारी को लेकर सिंधिया का इतिहास बताना शुरू कर दिया है. रानी लक्ष्मीबाई के संदर्भ में जो कुछ भी इतिहास में लिखा गया और जो कुछ भी सुभद्रा कुमारी चौहान कविता में लिख गई, उसे लेकर सिंधिया को ट्रोलर ट्वीटर पर बहुत कुछ कह रहे हैं. इससे नाराज सिंधिया ने अब एक बार फिर से राहुल गांधी पर निशाना साधा है और लगातार ट्वीट कर राहुल गांधी से 3 सवाल पूछे हैं लेकिन सिंधिया के इस ट्वीट के बाद भी ट्रोलर ने उनका पीछा नहीं छोड़ा और राहुल गांधी से पूछे गए 3 सवालों को लेकर भी ट्रोलर्स ने सिंधिया को फिर से ट्रोल करना शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें...

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ट्वीट में कहा है कि ‘स्पष्ट है कि अब आप एक ट्रोल तक सीमित हो चुके हैं. मुझ पर बेबुनियाद आरोप लगाने, और मुख्य मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने के बजाय, इन तीन प्रश्नों का जवाब क्यों नहीं देते?

१- पिछड़े वर्ग को लेकर अपने अपमानजनक बयान के लिए माफ़ी क्यों नहीं मांगते? उल्टा कहते हैं कि आप सावरकर जी नहीं हैं, माफ़ी नहीं माँगेंगे! देश सेवक का अपमान और इतना अहंकार!!
२- जिस न्यायालय पर कांग्रेस ने सदैव ऊँगली उठाई, आज अपने स्वार्थ हेतु उस पर दबाव क्यों बना रहे हैं ?
३- आपके लिए नियम अलग क्यों हों ? अपने आप को क्या आप फर्स्ट क्लास नागरिक मानते हैं? आप अहंकार में इस कदर ग्रस्त है कि शायद इन सवालों की महत्ता भी आपकी समझ से परे है’

सिंधिया के सवाल पूछते ही ट्रोलर्स करने लगे सिंधिया को लेकर टिप्पणी
जैसे ही सिंधिया ने अपने ये ट्वीट किए और राहुल गांधी पर सवाल खड़े किए और उनको एक ट्रोल बता दिया तो सिंधिया के ट्वीटर हैंडल पर बड़ी संख्या में ट्रोलर्स आ गए और फिर से वफादारी और गद्दारी काे लेकर सिंधिया को घेरने लगे और उनको लेकर तरह-तरह की टिप्पणियां करने लगे. कुल मिलाकर सिंधिया ने कांग्रेस और राहुल गांधी की विचार धारा पर देशद्रोह की विचारधारा होने के जो आरोप लगाए, वह आरोप अब उनके लिए मुसीबत बनते नजर आ रहे हैं.

दिग्विजय सिंह ने बोला, कमलनाथ ही उनके सीएम उम्मीदवार
वहीं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह विदिशा जिले की शमशाबाद और कुरवाई विधानसभा पहुंचे थे तो वहां मीडिया से बात करते हुए उन्होंने एक बार फिर दोहराया कि कांग्रेस के सीएम पद के उम्मीदवार सिर्फ कमलनाथ ही हैं और वे ही उनका सीएम फेस हैं. दिग्विजय सिंह ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस को सरकार बनाने के लिए कुल 116 सीटें चाहिए और वे इससे अधिक ही लेकर आएंगे और पूर्ण बहुमत से कांग्रेस मप्र में अपनी सरकार बनाने में सफल होगी.

ये भी पढ़ेंसिंधिया समर्थक मंत्री ने बोला कमलनाथ पर हमला, कहा- ‘हम सड़क पर उतर गए तो वो रोड पर आ गए’

    follow google newsfollow whatsapp