VIDEO: कांग्रेस के 10 उम्मीदवारों में दो रिपीट, फूल सिंह बरैया समेत 3 विधायकों को टिकट, देखें List

रवीशपाल सिंह

12 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 12 2024 8:36 PM)

कांग्रेस ने मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है. इसमें कई दिग्गजों का नाम शामिल है. पार्टी ने छिंदवाड़ा से नकुलनाथ समेत दो सीटों पर उम्मीदवारों को रिपीट किया है.

follow google news

Congress Candidate List: कांग्रेस ने आज शाम को लोकसभा चुनावों के लिए अपनी दूसरी लिस्ट जारी कर दी, इसमें मध्य प्रदेश के लिए जारी कर दी 10 उम्मीदवारों की लिस्ट. कांग्रेस ने मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है. इसमें कई दिग्गजों का नाम शामिल है. पार्टी ने छिंदवाड़ा से नकुलनाथ और भिंड से बैतूल से रामू टेकाम समेत समेत दो सीटों पर उम्मीदवारों को रिपीट किया है. वहीं फूल सिंह बरैया समेत 3 विधायकों को टिकट दिया गया है. देखें पूरी लिस्ट...

यह भी पढ़ें...

छिंदवाड़ा से टिकट मिलने पर क्या बोले नकुलनाथ

"लोकसभा चुनाव में छिंदवाड़ा सीट से टिकट मिलने पर नकुलनाथ ने शीर्ष नेतृत्व का आभार जताया है. उन्होंने एक्स हैंडल पर की गई पोस्ट में लिखा- छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से प्रत्याशी होना मेरे लिए गर्व एवं सौभाग्य का विषय है. यह चुनाव मेरा नहीं, मेरे छिंदवाड़ा परिवार का है, सच्चाई का है. मुझे पूर्ण विश्वास है कि सच्चाई की जीत होगी."

टिकट बंटते ही कांग्रेस में सिर फुट्टवल शुरू

भिंड से टिकट चाह रहे देवाशीष जरारिया ने एक्स पर पोस्ट किया भावनात्मक संदेश. देवाशीष जरारिया ने लिखा फिर एक चक्रव्यूह रचा गया, फिर एक अभिमन्यु की बारी है. जीवन सरल नही है साथी, इसमें धोखे छल कपट और गद्दारी है. देवाशीष जरारिया 2019 के लोकसभा चुनाव में भी भिंड से कांग्रेस के उम्मीदवार थे लेकिन चुनाव हार गए थे. भिंड से कांग्रेस ने वर्तमान विधायक फूल सिंह बरैया को उम्मीदवार बनाया है.

    follow google newsfollow whatsapp