Lok Sabha Election: सिंधिया को हराने मैदान में आए जयवर्धन सिंह, कांग्रेस ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

एमपी तक

26 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 26 2024 10:03 AM)

ज्योतिरादित्य सिंधिया को चुनौती देने के लिए कांग्रेस ने अभी तक उम्मीदवार का नाम तय नहीं किया है, लेकिन अब दिग्विजय सिंह के बेटे जयवर्धन सिंह को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है.

follow google news

Guna Loksabha Seat: गुना लोकसभा सीट लगातार चर्चाओं में है. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) को भाजपा ने गुना से उम्मीदवार बनाया है. सिंधिया को चुनौती देने के लिए कांग्रेस (Congress) ने अभी तक उम्मीदवार का नाम तय नहीं किया है, लेकिन उन्हें घेरने की रणनीति तैयार कर ली है. कांग्रेस ने गुना में दिग्विजय सिंह के बेटे जयवर्धन सिंह को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है. सिंधिया को हराने के लिए राघोगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह को जिम्मेदारी दी है. देखिए पूरी रिपोर्ट...

यह भी पढ़ें...

कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव को लेकर मध्य प्रदेश में चुनाव प्रभारियों की लिस्ट जारी की है. जयवर्धन सिंह को गुना लोकसभा सीट के लिए प्रभारी बनाया गया है. जयवर्धन सिंह गुना के राघोगढ़ से विधायक हैं. विधानसभा चुनाव में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया था, जिसके बाद उन्हें गुना जैसी महत्वपूर्ण सीट की जिम्मेदारी दी गई है.

दिग्विजय सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच अक्सर नोंक-झोंक देखने को मिलती रहती है. गुना सीट से बीजेपी ने मौजूदा सांसद केपी यादव का टिकट काटकर ज्योतिरादित्य सिंधिया को उम्मीदवार बनाया है. बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव में ज्योतिरादित्य सिंधिया इसी सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव हार गए थे. ऐसे में इस बार इस सीट पर दिलचस्प मुकाबला देखने को मिल सकता है. 

 


 

    follow google newsfollow whatsapp