आदिवासी नेता कांतिलाल भूरिया के बिगड़े बोल, CM शिवराज को कह दिया नालायक…

चंद्रभान सिंह भदौरिया

22 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 22 2023 11:33 AM)

MP Politics: मध्य प्रदेश में साल के आखिर में चुनाव हैं, लेकिन नेताओं के बीच तल्खी अभी से बढ़ती जा रही है. सीएम शिवराज सिंह चौहान और कमलनाथ एक दूसरे पर निशाना साथ रहे हैं तो दिग्विजय सिंह के निशाने पर भी अक्सर शिवराज सिंह चौहान होते हैं. इस दौरान नेताओं की भाषा भी असयंमित […]

Bad words of tribal leader Kantilal Bhuria CM Shivraj was called worthless

Bad words of tribal leader Kantilal Bhuria CM Shivraj was called worthless

follow google news

MP Politics: मध्य प्रदेश में साल के आखिर में चुनाव हैं, लेकिन नेताओं के बीच तल्खी अभी से बढ़ती जा रही है. सीएम शिवराज सिंह चौहान और कमलनाथ एक दूसरे पर निशाना साथ रहे हैं तो दिग्विजय सिंह के निशाने पर भी अक्सर शिवराज सिंह चौहान होते हैं. इस दौरान नेताओं की भाषा भी असयंमित हो रही है… ताजा मामला झाबुआ से सामने आया है, जहां पर आदिवासी कांग्रेस नेता कांतिलाल भूरिया ने सीएम शिवराज को लेकर विवादित बयान दिया है.

यह भी पढ़ें...

झाबुआ में प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों ने जब कांतिलाल भूरिया से भाजपा की विकास यात्रा को लेकर सवाल किया तो भूरिया के बोल बिगड़ गए. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अब विकास यात्रा निकाल रहे हैं, वह इसलिए कि सबसे माफी मांग सकें, झाबुआ भी आ रहे हैं, यहां पर आएंगे और कहेंगे… ‘मुझे माफ कर दो मैं नालायक निकला, काम नहीं कर पाया.’ (यह कहते हुए भूरिया मुस्कुराते भी रहे)

ये भी पढ़ें: BJP के पूर्व मंत्री दीपक जोशी का दर्द छलका, सोशल मीडिया पर डाली तंज भरी ‘पोस्ट’

बता दें कि सीएम शिवराज 26 फरवरी को झाबुआ विकास यात्रा को लेकर पहुंचने वाले हैं. इसी पर भूरिया ने निशाना साधा. उनके साथ उनके बेटे और युवक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया भी मौजूद थे. इस दौरान कांतिलाल भूरिया के बोल बिगड़े नजर आये, उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज को नालायक तक कह डाला. साथ ही कहा कि मुख्यमंत्री के रूप में असफल होने पर जगह जगह माफी मांगते घूम रहा है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांतिलाल भूरिया ने भील प्रदेश की मांग को पहले असंभव बताया, कहा कि यह बहुत लंबी प्रक्रिया है और फिर कहा कि भील प्रदेश की मांग का समर्थन करते हुए इसे आदिवासी इलाके के विकास के लिए जरूरी बताया.

    follow google newsfollow whatsapp