बुरहानपुर विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा और उनकी पत्नी जयश्री ठाकुर पर जमीन हड़पने का आरोप, जानें पूरा मामला

अशोक सोनी

07 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 7 2023 2:04 PM)

MP News: मध्य प्रदेश के बुरहानपुर विधायक ठाकुर सुरेंद्र सिंह उर्फ शेरा भैया और उनकी पत्नी जयश्री ठाकुर के खिलाफ 75 साल के एक रिटायर्ड प्रोफेसर ने जनसुनवाई में शिकायत की. रोते हुए तहसीलदार से कहा मैं तंग आ चुका हूं. सुसाइड कर लूंगा. मामला प्रापर्टी से जुड़ा है. तहसीलदार का कहना है जमीन प्रोफेसर […]

Burhanpur MLA Surendra Singh Shera wife Jayshree Thakur accused of land grab

Burhanpur MLA Surendra Singh Shera wife Jayshree Thakur accused of land grab

follow google news

MP News: मध्य प्रदेश के बुरहानपुर विधायक ठाकुर सुरेंद्र सिंह उर्फ शेरा भैया और उनकी पत्नी जयश्री ठाकुर के खिलाफ 75 साल के एक रिटायर्ड प्रोफेसर ने जनसुनवाई में शिकायत की. रोते हुए तहसीलदार से कहा मैं तंग आ चुका हूं. सुसाइड कर लूंगा. मामला प्रापर्टी से जुड़ा है. तहसीलदार का कहना है जमीन प्रोफेसर के परिजन ने ही बेची है जिसकी रजिस्ट्री भी हुई है. मामला कोर्ट में भी चल रहा है. बुरहानपुर के नागझिरी निवासी रिटायर्ड प्रोफेसर शेख मोहम्मद पिता शेख बशीर 75 ने जनसुनवाई में तहसीलदार मुकेश काशिव से शिकायत की कि विधायक ठाकुर सुरेंद्र सिंह की पत्नी जयश्री ठाकुर ने फतेहपुर में हमारी खानदानी संपत्ति में कुछ लोगों को भेजकर 12 फरवरी से तुअर की फसल काटकर नष्ट कर रहे हैं और ले जाने का प्रयास कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

बुरहानपुर जिला क्लेक्टर कार्यालय के जनसुनवाई के दौरान रिटायर्ड प्रोफेशर रोते हुए न्याय की गुहार लगाई. 75 साल के रिटायर्ड प्रोफेसर ने जनसुनवाई में तहसीलदार के सामने रोते हुए कहा मैं तंग आ गया हूं. पुलिस भी मेरी सुन नही रही है. आप न्याय दे दो वरना आत्महत्या कर लूंगा.

संपत्ति का मामला कोर्ट में विचाराधीन
बुरहानपुर के नागझिरी निवासी रिटायर्ड प्रोफेसर शेख मोहम्मद ने कहा- इस संपत्ति का कोर्ट बुरहानपुर में प्रकरण विचाराधीन है. शिकायत करने पर डायल 100 आने को तैयार नहीं है. निंबोला थाने पर आठ शिकायती आवेदन दिए हैं. परंतु जयश्री ठाकुर और कलीम पहलवान आदि पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. परिवार के लोगों में डर है. हमारे खिलाफ झूठा केस भी दर्ज करवाया गया था. तब शिकायत झूठी होने पर 28 मई 22 को मुझे और दो अन्य को कोर्ट से जमानत मिल गई. दबाव बनाकर मुझ पर 75 साल की उम्र में धारा 107 और 116 भी लगवा दी. हमारे खेत में लगे बोर्ड पर सारी जानकारी को काले रंग से पोत दिया.

ये भी पढ़ें: चांदला से बीजेपी विधायक राजेश प्रजापति से पुलिस आरक्षक ने की गाली-गलौज, वीडियो वायरल होने पर हुआ सस्पेंड

जयश्री भूमि खरीद चुकी हैं और उनकी रजिस्ट्री हो चुकी है: तहसीलदार
दरअसल खरीदने वाले पक्ष का कहना है 10 करोड़ की संपत्ति को दो करोड़ में रिश्तेदारों ने बेच दिया है. ज्वाइंट फैमिली है. प्रोफेसर का कहना है हमने जमीन नहीं बेची है. बुरहानपुर तहसीलदार मुकेश काशिव ने सारी फाइल देखने के बाद कहा जयश्री भूमि खरीद चुकी है और प्रकरण कोर्ट में विचाराधीन है. इसकी रजिस्ट्री भी हो चुकी है.

    follow google newsfollow whatsapp