धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा- अब अंग्रेजों की ठठरी बांधने जाएंगे अमेरिका, जानें क्यों हैं नाराज?

धीरज शाह

28 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 28 2023 4:11 PM)

Jabalpur News: बागेश्वर धाम के महंत पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अक्सर विवादों में बने रहते हैं. ज्यादातर अपने बयानों को लेकर ही वह सुर्खियों में होते हैं. ताजा मामला अमेरिका में तिरंगा फहराने का है. जबलपुर में भागवत कथा कर रहे बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने नया राग छेड़ते हुए कहा कि […]

bagheshwardham, ramkatha, tikamgarh, mpnews

bagheshwardham, ramkatha, tikamgarh, mpnews

follow google news

Jabalpur News: बागेश्वर धाम के महंत पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अक्सर विवादों में बने रहते हैं. ज्यादातर अपने बयानों को लेकर ही वह सुर्खियों में होते हैं. ताजा मामला अमेरिका में तिरंगा फहराने का है. जबलपुर में भागवत कथा कर रहे बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने नया राग छेड़ते हुए कहा कि अमेरिका में तिरंगा फ़हराएंगे. यह ऐलान जबलपुर में आयोजित दिव्य दरबार में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने लाखों लोग भक्तों की उपस्थिति में किया.

यह भी पढ़ें...

देसी अंदाज में कहा- अंग्रेजों की ठठरी बांधने अमेरिका जाएंगे. कैलिफोर्निया से आए भक्त से कहा 15 अगस्त को अमेरिका में झंडा फहराने का निमंत्रण मिला है. भागवत कथा जबलपुर के पनागर में चल रही है. कथा के तीसरे दिन आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने दिव्य दरबार लगाया है. हिंदुत्व और हिंदू राष्ट्र को लेकर बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने एक बार फिर से अपना रुख स्पष्ट कर दिया है. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा- अगर चार-पांच साल जिंदा रहा तो दूसरे धर्मों के लोग भी हरि हरि बोलेंगे. 

भारत में भगवान के नाम पर धंधा नहीं चलने देंगे
धीरेंद्र शास्त्री ने नया नारा देते हुए कहा- मस्तक पर तिलक होगा, भारत हिंदू राष्ट्र होगा… बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की दो टूक शब्दों में कहा-  भारत में पूजा, धर्म, दरबार और भगवान के नाम पर धंधा नहीं चलने देंगे. लव जिहाद और भगवान राम की यात्रा मार्ग पर पत्थर फेंके जाने पर भी आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने तीखे तेवर दिखाए.

उदयपुर पुलिस ने धार्मिक भावनाएं भड़काने के लिए मामले में दर्ज की FIR
बता दें कि पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर ताजा विवाद राजस्थान के उदयपुर में हो गया. उदयपुर में धर्मसभा को संबोधित करने के दौरान उन्होंने कुछ ऐसा काम कर दिया, जिसके बाद उदयपुर पुलिस ने उनके खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने के मामले में एफआईआर दर्ज कर ली. पुलिस ने यह कार्रवाई धर्मसभा में दिए उनके एक बयान को लेकर की है. पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कुंभलगढ़ किले को लेकर धर्मसभा में विवादित टिप्पणी कर दी थी, जिसके बाद यह मामला दर्ज किया गया.

एक दिन पहले हुई धर्मसभा में उन्होंने लोगों का आह्वान करते हुए कहा था कि राजसमंद जिले के कुम्भलगढ़ किले में जो 100 हरे झंडे लगे हैं, वहां भगवा झंडा लगवाओ. कुम्भलगढ़ किले में भगवा झंडा लगवाने का बयान देते हुए पं. धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि  ‘डरते तो हम किसी के बाप से नहीं हैं. डरते तो वो हैं, जो बुजदिल होते हैं. हम तो वो हैं, जो कुम्भलगढ़ किले में भी भगवा झंडा लगवाकर मानेंगे

यहां पढ़ें पूरी खबर: बागेश्वर धाम के पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर राजस्थान में दर्ज हुई FIR! जानें ऐसा क्यों हुआ?

    follow google newsfollow whatsapp