दिग्विजय सिंह का बीजेपी पर तंज, ‘CM बनने 7 उम्मीदवारों ने सिलवा रखे हैं सूट’ लेकिन बनेंगे ये…

एमपी तक

12 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 12 2023 12:55 PM)

mp news: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह बुधवार को सागर के दौरे पर थे और यहां पहुंचकर उन्होंने बीजेपी पर जमकर तंज कसे. दिग्विजय सिंह ने मीडिया से बातचीत में कह दिया कि बीजेपी के अंदर सीएम शिवराज सिंह चौहान अकेले सीएम उम्मीदवार नहीं है. बीजेपी के अंदर कुल 7 उम्मीदवार हैं, जो सीएम […]

Digvijay Singh's taunt on BJP: "All the kings and emperors have been sold in their government"

Digvijay Singh's taunt on BJP: "All the kings and emperors have been sold in their government"

follow google news

mp news: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह बुधवार को सागर के दौरे पर थे और यहां पहुंचकर उन्होंने बीजेपी पर जमकर तंज कसे. दिग्विजय सिंह ने मीडिया से बातचीत में कह दिया कि बीजेपी के अंदर सीएम शिवराज सिंह चौहान अकेले सीएम उम्मीदवार नहीं है. बीजेपी के अंदर कुल 7 उम्मीदवार हैं, जो सीएम बनने के सपने संजो रहे हैं और इसके लिए इन सातों उम्मीदवारों ने सूट तक सिलवा रखे हैं.

यह भी पढ़ें...

दिग्विजय सिंह मीडिया से बात कर रहे थे और जब मीडिया ने कांग्रेस में सीएम पद के उम्मीदवारी को लेकर सवाल किया तो दिग्विजय सिंह ने कहा कि बीजेपी के अंदर शिवराज सिंह चौहान पूरी कोशिश कर रहे हैं कि वे ही सीएम उम्मीदवार रहें, लेकिन बीजेपी के अंदर उनके प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, कैलाश विजयवर्गीय, केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, मंत्री गोपाल भार्गव, भूपेंद्र सिंह भी सीएम पद का उम्मीदवार बनने के ख्वाब देख चुके हैं.

दिग्विजय सिंह ने आगे कहा कि लेकिन इन सभी सातों उम्मीदवारों के सपने कभी भी हकीकत में नहीं बदलेंगे. क्योंकि आने वाले विधानसभा चुनाव में मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री सिर्फ कमलनाथ ही बनेंगे. ये सातों अभी से सूट सिलवाकर रखे हैं लेकिन इनमें से किसी को भी मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने का अवसर इस बार नहीं मिल पाएगा.

सागर जिले की सुरखी विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे थे दिग्विजय सिंह
सागर जिले की सुरखी विधानसभा क्षेत्र में दिग्विजय सिंह पहुंचे थे. मीडिया ने यहां उनसे बीजेपी की तरफ से सिंधिया को सीएम बनने का मौका मिलने को लेकर सवाल किया था, जिस पर दिग्विजय सिंह बोले थे कि सिर्फ सिंधिया ही नहीं बल्कि भूपेंद्र सिंह  गोपाल भार्गव, नरोत्तम मिश्रा सहित 7 अन्य लोग भी लाइन में लगे हैं. लेकिन दिसंबर 2023 के चुनाव परिणाम आने के बाद मुख्यमंत्री पद की शपथ कमलनाथ ही लेंगे और प्रदेश में सरकार भी कांग्रेस की बनेगी.

इनपुट: सागर से शिवा पुरोहित की रिपोर्ट.

ये भी पढ़ें- PESA को लेकर भाजपा-कांग्रेस में छिड़ी जंग, सुमेर सोलंकी और दिग्विजय ने एक-दूसरे पर लगाए बड़े आरोप

    follow google newsfollow whatsapp