पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, चोट ज्यादा होने पर भोपाल रेफर

पंकज शर्मा

09 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 9 2023 11:28 AM)

MP News: पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की कार से एक बाइक सवार को टक्कर लग गई, जिससे सवार युवक बाइक समेत सड़क पर गिर पड़ा. उसके सिर में चोट आई है और खून भी निकला है. हादसा जीरापुर के पास हुआ है. घटना के बाद घायल को अस्पताल ले जाया गया, खुद दिग्विजय सिंह अपनी […]

Former Chief Minister Digvijay Singh car hit a bike rider know the whole matter

Former Chief Minister Digvijay Singh car hit a bike rider know the whole matter

follow google news

MP News: पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की कार से एक बाइक सवार को टक्कर लग गई, जिससे सवार युवक बाइक समेत सड़क पर गिर पड़ा. उसके सिर में चोट आई है और खून भी निकला है. हादसा जीरापुर के पास हुआ है. घटना के बाद घायल को अस्पताल ले जाया गया, खुद दिग्विजय सिंह अपनी कार से युवक को अस्पताल लेकर पहुंचे, और इलाज के लिए भर्ती कराया. अस्पताल के बाहर भीड़ जुट गई.

यह भी पढ़ें...

बताया जा रहा है युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है. सिर में चोट आने से खून निकल रहा था. जीरापुर में प्राथमिक उपचार के बाद युवक को भोपाल रेफर कर दिया गया है. उसके सिर पर चोट ज्यादा लगी है. दिग्विजय सिंह से पत्रकारों से पूछा तो उन्होंने बताया एक युवक को गाड़ी से चोट आई है, चोट गंभीर नहीं है. हादसा उसके अचानक कार के सामने आ जाने से हुआ है. मैं उसकी पूरी व्यवस्था देख रहा हूं. अस्पताल भी मैंने भिजवाया था.

फोटो- पंकज शर्मा

जानकारी के मुताबिक, पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह राजगढ़ जिले के कोडक्या गांव में कांग्रेस के जिला अध्यक्ष प्रकाश के यहां शोक व्यक्त करने पहुंचे थे. जहां से जीरापुर की तरफ जाते समय उसकी कार ने एक बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी. बाइक सवार बबलू (28) नामक युवक निवासी परोलिया को टक्कर मार दी. घटना के बाद दिग्विजय सिंह खुद घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल लेकर गए. जहां युवक का इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें: श्योपुर में आसमान से गिरी आफत: खेत की रखवाली करने गए किसान की आकाशीय बिजली गिरने से मौत

बताया जा रहा है युवक सिर में चोट लगी है. युवक को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद पूर्व सीएम वहां से निकल गए. घटना जीरापुर के समीप विजय कान्वेंट स्कूल के सामने की है. जहां पर युवक को कार ने टक्कर मार दी.

    follow google newsfollow whatsapp