महिला कांग्रेस ने कैलाश विजयवर्गीय को थमाया नोटिस, विधायक आकाश उतरे बचाव में

Madhya Pradesh: कैलाश विजयवर्गीय द्वारा महिलाओं के पहनावे को लेकर दिए गए ‘शूर्पणखा’ वाले बयान के बाद राजनीतिक बहस बढ़ती ही जा रही है. अब इसको लेकर महिला कांग्रेस ने भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को नोटिस थमा दिया है. विजयवर्गीय को इस मामले में 3 दिन का समय दिया गया है. महिला कांग्रेस […]

Madhya Pradesh, Kailash Vijayvargiya, Congress, Controversy, MP Politics

Madhya Pradesh, Kailash Vijayvargiya, Congress, Controversy, MP Politics

follow google news

Madhya Pradesh: कैलाश विजयवर्गीय द्वारा महिलाओं के पहनावे को लेकर दिए गए ‘शूर्पणखा’ वाले बयान के बाद राजनीतिक बहस बढ़ती ही जा रही है. अब इसको लेकर महिला कांग्रेस ने भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को नोटिस थमा दिया है. विजयवर्गीय को इस मामले में 3 दिन का समय दिया गया है. महिला कांग्रेस ने माफी की मांग करते हुए तीन दिन के भीतर मानहानि का केस करने का दावा किया है.

यह भी पढ़ें...

कांग्रेस की महिला अध्यक्ष साक्षी शुक्ला डागा ने कैलाश विजयवर्गीय को नोटिस भेजा है. जिसमें विजयवर्गीय के वक्तव्य को महिलाओं का अपमान बताते हुए, उन्हें सभी महिलाओं से माफी मांगने को कहा गया है. साक्षी शुक्ला डागा ने आरोप लगाया कि शहर में राजनीतिक संरक्षण में नशा बिक रहा है. उन्होंने कहा कि वैध-अवैध पब नियमों की अनदेखी की जा रही है, पुलिस प्रशासन नतमस्तक है और वह महिलाओं पर आरोप लगा रहे हैं.

महिला कांग्रेस पर खड़े किए सवाल
एक ओर जहां कैलाश विजयवर्गीय का बयान का जमकर विरोध किया जा रहा है, तो वहीं दूसरी ओर उनके विधायक पुत्र आकाश विजयवर्गीय उनका समर्थन करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस मामले को लेकर आकाश विजयवर्गीय ने कांग्रेसी नेत्रियों से ही सवाल पूछ लिया कि वे क्या चाह रहे हैं कि कैसे भी कटे-पिटे कपड़े पहनकर घूमना चाहिए, नशा करना चहिए और रात में क्लबो में डांस करना चाहिए.

पिता के बचाव में उतरे विधायक आकाश
पिता के समर्थन में आकाश विजयवर्गीय ने सफाई देते हुए कहा कि कैलाश विजयवर्गीय हमेशा धर्म और संस्कारों को बढ़ावा मिले इसके लिए कार्य करते हैं. अभी इंदौर में जो नाइट कल्चर चल रहा है, नशे में धुत युवक-युवतियों के वीडियो आते हैं और भद्दे-भद्दे कपड़ों में वह दिखते हैं, उसको लेकर वह बहुत चिंतित हैं. कई दिनों से उनकी योजना भी थी कि इसे कैसे कंट्रोल किया जाए. उसी कड़ी में वे स्त्रियों को सभ्यता के साथ कपड़े पहनने औऱ युवाओं को नशे जैसी बुराइयों से दूर रहने का संदेश देना चाह रहे थे.

कांग्रेस अध्यक्ष ने लड़कियों को बताया दोषी
महिला कांग्रेस इंदौर की अध्यक्ष साक्षी शुक्ला डागा ने कहा कि बाहर से आकर हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करने वाली लड़कियां शहर का माहौल बिगाड़ने के लिए दोषी हैं, इसलिए उन्हें बोलना था. साक्षी शुक्ला ने कहा कि सब महिलाओं को क्यों बोला मुझे व्यक्तिगत हानि हुई है. वकील सौरभ मिश्रा ने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय ने अपने वक्तव्य में सभी महिलाओं को शामिल करके ऐसा आपत्तिजनक बयान दिया है जिसके लिए उन्हें सबके समक्ष माफी मांगनी चाहिए. अन्यथा उन पर मानहानि का मुकदमा लगाया जाएगा.

ये भी पढ़ें: कैलाश विजयवर्गीय के ‘शूर्पणखा’ बयान पर लक्ष्मण सिंह का कटाक्ष, कहा- यह कैसे हो रहा है?

    follow google newsfollow whatsapp