MP के पंचायत मंत्री सिसोदिया का छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव को ऑफर, ‘कांग्रेस छोड़ BJP ज्वॉइन करें’

प्रमोद भार्गव

04 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 4 2023 3:14 PM)

Madhya Pradesh Politics: मध्यप्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया के बयान से वे एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. मंत्री शिवपुरी के दौरे पर थे, यहां उन्होंने कांग्रेस नेता और छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव को भाजपा में आने का न्यौता दे दिया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में […]

Mahendra Singh Sisodia, Madhya Pradesh, Politics, BJP

Mahendra Singh Sisodia, Madhya Pradesh, Politics, BJP

follow google news

Madhya Pradesh Politics: मध्यप्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया के बयान से वे एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. मंत्री शिवपुरी के दौरे पर थे, यहां उन्होंने कांग्रेस नेता और छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव को भाजपा में आने का न्यौता दे दिया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में ऐसे लोगों की कद्र नहीं है, इसलिए आप भाजपा का दामन थामें. टीएस सिंहदेव राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की तारीफ करके चर्चा में आ गए हैं, इस वजह से भाजपा नेता सिसोदिया का बयान और तूल पकड़ रहा है.

यह भी पढ़ें...

मध्यप्रदेश के सिसोदिया पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने कहा कि कांग्रेस में ऐसे लोगों की कद्र नहीं है, इसलिए टी एस सिंहदेव को मैं व्यक्तिगत रूप से भाजपा में आमंत्रित करता हूं. उन्होंने कहा कि कि भारतीय जनता पार्टी में काबिलियत ही सब कुछ है. कि आप कांग्रेस पार्टी को तिलांजली दें और भारतीय जनता पार्टी को जॉइन करें. उन्होंने टीएस सिंहदेव को जनता का प्रिय और साफ सुथरी छवि का नेता बताया.

ये भी पढ़ें: गिरिराज सिंह का राहुल गांधी पर तंज, ‘आप बेघर हैं तो प्रधानमंत्री आवास योजना में घर दिला देते हैं’

कहा-सिंधिया के साथ भी हुआ था ऐसा वाकया
टीएस सिंहदेव की संघ की तारीफ के सवाल पर सिसोदिया ने कहा कि टीएस सिंहदेव जो बोलते हैं वो सच बोलते हैं. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी और संघ के बारे में कहा है वो गलत तो हो ही नहीं सकता है. सिसोदिया ने कहा कि उनका लक्ष्य जनसेवा ही है. भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि ऐसे व्यक्ति को छलकर राहुल गांधी की टीम ने छत्तीसगढ़ की जनता के साथ अन्याय किया है. उन्होंने कहा कि मैं अनुरोध करूंगा कि महाराज आपकी कद्र कांग्रेस पार्टी के लोगों में नहीं है, इसी तरह का वाकया महाराजा सिंधिया के साथ हुआ था. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा. महेंद्र सिंह सिसोदिया ने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी में काबिलियत ही सब कुछ है. कि आप कांग्रेस पार्टी को तिलांजली दें और भारतीय जनता पार्टी को जॉइन करें.

कमलनाथ को भाजपा जॉइन करने को कहा था
मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया इससे पहले भी कई बार ऐसे बयान दे चुके हैं. सिसोदिया ने एक बार पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को लेकर भी ऐसी बयानबाजी की थी और उन्हें भाजपा में आने का न्यौता दिया था. सिंधिया समर्थक माने जाने वाले सिसोदिया खुद कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे. वे गुना की बमोरी विधानसभा से विधायक हैं. भाजपा नेता सिसोदिया का छत्तीसगढ़ के कांग्रेस नेता सिंहदेव के साथ पारिवारिक संबंध है. टीएस सिंहदेव सिसोदिया के समधी हैं. सिसोदिया ने व्यक्तिगत तौर पर सिंहदेव को भाजपा में शामिल होने का न्यौता दिया है.

    follow google newsfollow whatsapp