गुना में 70 साल के बुजुर्ग पर बंदरों ने हमलाकर छत से दिया धक्का; पसलियां टूटने से मौत

विकास दीक्षित

16 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 16 2023 9:22 AM)

Guna News: बजरंगढ में 70 वर्षीय बुजुर्ग बाबूलाल प्रजापति को दो बंदरों ने मिलकर घर की छत के ऊपर से धक्का दे दिया. जिससे बुजुर्ग बाबूलाल प्रजापति 15 फीट ऊंचाई से जमीन पर जा गिरे. जमीन पर गिरते ही बाबूलाल प्रजापति गंभीर रूप से घायल हो गए. परिजन घायल बुजुर्ग को लेकर अस्पताल भागे, जहां […]

Monkeys attacked 70-year-old man Guna News death due to broken ribs

Monkeys attacked 70-year-old man Guna News death due to broken ribs

follow google news

Guna News: बजरंगढ में 70 वर्षीय बुजुर्ग बाबूलाल प्रजापति को दो बंदरों ने मिलकर घर की छत के ऊपर से धक्का दे दिया. जिससे बुजुर्ग बाबूलाल प्रजापति 15 फीट ऊंचाई से जमीन पर जा गिरे. जमीन पर गिरते ही बाबूलाल प्रजापति गंभीर रूप से घायल हो गए. परिजन घायल बुजुर्ग को लेकर अस्पताल भागे, जहां डॉक्टरों ने बताया कि छत से गिरने के कारण पसलियां टूट गई हैं. पसलियों का कुछ हिस्सा फेंफड़ों में धंस गया है, जिसके चलते शरीर में ऑक्सीजन की कमी हो रही है.
डॉक्टरों ने इलाज शुरू कर दिया, इसी दौरान बाबूलाल प्रजापति को सांस लेने में दिक्कत आने लगी, जिसके कुछ समय बाद ही उनकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें...

बाबूलाल प्रजापति के पुत्र ललित प्रजापति ने बताया कि बजरंगढ में बंदरों का आतंक है. बंदर घरों के अंदर भी घुस जाते हैं. जब बुजुर्ग बाबूलाल प्रजापति घर की पहली मंजिल पर खड़े हुए थे, उसी वक्त बंदरों के झुंड घर की तरफ आया. बाबूलाल प्रजापति ने डराकर कुछ बंदरों को तो भगा दिया लेकिन 2 बंदरों ने उनके ऊपर हमला कर दिया.

बंदरों ने बाबूलाल प्रजापति को धक्का दे दिया जिससे वे 15 फीट नीचे जमीन पर गिर पड़े. जमीन पर गिरने के कारण बाबूलाल घायल हो गए जिसके बाद इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

बजरंगगढ़ में बंदरों का आतंक
बजरंगगढ़ में बंदरों के इस कदर आतंक है कि उन पर काबू पाना मुश्किल हो गया है. बंदरों को पकड़ने की जिम्मेदारी वन विभाग की है लेकिन वन विभाग के सुस्त रवैये के चलते बंदरों ने आतंक मचा रखा है. ये पहला मामला है जब बंदरों ने किसी व्यक्ति को छत के ऊपर से धक्का देकर उसकी हत्या कर दी.

    follow google newsfollow whatsapp