पीएम मोदी एक अप्रैल को आ रहे हैं भोपाल, तीनों सेनाओं के इस खास कार्यक्रम में करेंगे शिरकत

रवीशपाल सिंह

• 01:43 PM • 22 Mar 2023

PM Modi in MP: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 1 अप्रैल को मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल आ रहे हैं. पीएम मोदी के आगमन से एक दिन पहले रक्षामंत्री राजनाथ सिंह भोपाल पहुंच जाएंगे. यह जानकारी खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दी है. दरअसल, भोपाल में सेना के तीनों अंगों की एक अहम बैठक होने जा रही […]

PM Modi, Indian Army, MP News, BJP MP, Madhya Pradesh

PM Modi, Indian Army, MP News, BJP MP, Madhya Pradesh

follow google news

PM Modi in MP: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 1 अप्रैल को मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल आ रहे हैं. पीएम मोदी के आगमन से एक दिन पहले रक्षामंत्री राजनाथ सिंह भोपाल पहुंच जाएंगे. यह जानकारी खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दी है. दरअसल, भोपाल में सेना के तीनों अंगों की एक अहम बैठक होने जा रही है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि सेना की इस बैठक में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भोपाल आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

सेना के वरिष्ठ अफसरों की यह बैठक भोपाल के कुशाभाऊ ठाकरे कन्वेंशन सेंटर में होगी, जिसके लिए आर्मी ने तैयारी भी शुरू कर दी है. आर्मी के कई टैंकर और बख्तरबंद गाड़ियां बैठक स्थल पर पहुंच चुकी हैं, जिन्हें नज़दीकी मैदान में पार्क किया गया है. सीएम शिवराज ने सेना की बैठक बताकर इस पर ज्यादा जानकारी देने से मना कर दिया, लेकिन माना जा रहा है कि सेना की इस बैठक में कई बड़ी गतिविधियों पर चर्चा होगी.

क्योंकि सेना के तीनों अंगों के प्रमुख भी इस बैठक में शामिल होने वाले हैं ऐसे में माना जा रहा है कि आगामी दिनों में सेना को लेकर नई रणनीति पर भी चर्चा हो सकती है.

सीएम शिवराज ने कहा- यह एमपी का सौभाग्य
सीएम शिवराज ने कहा कि ये एमपी का सौभाग्य है कि पीएम नरेंद्र मोदी से लेकर सभी बड़े दिग्गज आ रहे है. पीएम नरेंद्र मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सेना के कार्यक्रमों में शामिल होंगे, जबकि जल्द ही बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भोपाल में बीजेपी प्रदेश कार्यालय के नवीन भवन का भूमिपूजन करने आ रहे हैं. सीएम शिवराज ने बताया कि इसके अलावा आगामी 24 अप्रैल को प्रधानमंत्री मोदी एक बार फिर एक कार्यक्रम में शिरकत करने मध्यप्रदेश आएंगे. हालांकि इसे लेकर अब तक कोई आधिकारिक शेड्यूल जारी नहीं हुआ है.

अमित शाह करेंगे चुनावी शंखनाद
देश के गृह मंत्री अमित शाह 25 मार्च को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा आ रहे हैं. गृहमंत्री शाह यहां से विधानसभा व लोकसभा चुनाव का शंखनाद करेंगे. गृहमंत्री अमित शाह छिंदवाड़ा आंचल कुंड आश्रम में आदिवासी समाज के धर्मगुरुओं से भेंटकर उनका आशीर्वाद लेंगे. शाह यही भोजन करेंगे. इसके बाद आमसभा को संबोधित करेंगे. गृहमंत्री अमित शाह के आयोजन को लेकर प्रदेश भाजपा द्वारा तैयारियां शुरू कर दी हैं.

26 मार्च को जेपी नड्डा भोपाल आएंगे
गृह मंत्री अमित शाह के आगमन के ठीक एक दिन बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 26 मार्च को भोपाल आ रहे हैं. नड्डा राजधानी भोपाल के लाल परेड ग्राउंड में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित करेंगे. साथ ही राजधानी भोपाल में बनने वाले भाजपा के नए प्रदेश कार्यालय पंडित दीनदयाल परिसर भवन के निर्माण का भूमिपूजन भी करेंगे.

ये भी पढ़ें: कमलनाथ की ट्यूबलाइट देर से जलती है, हमने सर्वे पहले ही शुरू कर दिया और वो अब…

    follow google newsfollow whatsapp