इंदौर में हैवान बना बेटा: अपने ही पिता को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, हत्या करके हुआ फरार

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

13 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 13 2023 2:44 PM)

Indore News: इंदौर में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आयी है. जहां एक बेटे ने अपने पिता को पीट पीटकर मार डाला. जानकारी के मुताबिक दोनों बाप-बेटे नशे में थे, इसी दौरान उनका झगड़ा हो गया और बेटे ने बुजुर्ग पिता को बुरी तरह पीटा, जिससे बुजुर्ग घायल हो गया. सुबह परिजन घायल को […]

Indore, Indore News, Death, Murder, Madhya Pradesh, Crime

Indore, Indore News, Death, Murder, Madhya Pradesh, Crime

follow google news

Indore News: इंदौर में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आयी है. जहां एक बेटे ने अपने पिता को पीट पीटकर मार डाला. जानकारी के मुताबिक दोनों बाप-बेटे नशे में थे, इसी दौरान उनका झगड़ा हो गया और बेटे ने बुजुर्ग पिता को बुरी तरह पीटा, जिससे बुजुर्ग घायल हो गया. सुबह परिजन घायल को हॉस्पिटल लेकर गए, इसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है और उसकी तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें...

इंदौर शहर में शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है. मामला इंदौर के एमजी रोड थाना क्षेत्र के जेल रोड का है. जहां एक बेटे ने अपने पिता को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. दोनों आए दिन शराब पीते थे और झगड़ा किया करते थे. मामले में पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया और और हत्या के आरोपी बेटे की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: घर की बेटी ही निकली चोर, नातियों के साथ मिलकर रची साजिश; सोने-चांदी समेत नकदी पर किया हाथ साफ

शराब पीकर की हत्या
60 वर्षीय पिता सुनील की उसके ही बेटे हितेश ने हत्या कर दी. नशे की पीटने से बुजुर्ग बुरी तरह घायल हो गया. घटना के वक्त परिजन मौजूद नहीं थे, इसके बाद दूसरे दिन घायल सुनील को परिजन एमवाय अस्पताल लेकर गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इसके बाद से ही आरोपी बेटा हितेश फरार है. पुलिस ने उसके ऊपर मुकदमा दर्ज कर लिया है और तलाश में जुटी हुई है.

इलाज के दौरान हो गई मौत
एम जी रोड थाना प्रभारी संतोष यादव ने बताया कि दोनों के बीच जोर से झगड़ा हो रहा था. मां निशा ने काफी समझाया, लेकिन फिर भी वे दोनों नहीं माने. इसके बाद वे सब लोग परेशान होकर बाहर चले गए. जब लौटे तो देखा तो सुनील अंदर पड़ा था, जबकि बेटा बाहर सो रहा था. सुनील ने परिजनों को बताया कि बेटे ने लात-घूसों से पिटाई की, इसके अलावा ईंट भी मारी, जिसमें बुरी तरह घायल हो गए. घायल सुनील को इसके बाद परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: लव जिहाद: शादाब ने कबीर बनकर प्रेमजाल में फंसाया, 55 लाख रुपये की लगाई चपत; ऐसे हुआ खुलासा

    follow google newsfollow whatsapp