CM शिवराज के गृह जिले में महिला पार्षद हुई घरेलू हिंसा की शिकार! पुलिस ने लिया ये एक्शन

नवेद जाफरी

22 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 22 2023 12:53 PM)

Sehore News: मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले सीहोर में ही एक महिला पार्षद घरेलू हिंसा की शिकार हो गई. पूरे प्रदेश में बेटियों की रक्षा करने का दावा करने वाले सीएम शिवराज सिंह चौहान के ही जिले में खुद महिला पार्षद इस तरह की हिंसा की शिकार हुई है. पीड़ित महिला […]

sehore news mp news CM Shivraj Singh Chouhan lady councilor domestic violence

sehore news mp news CM Shivraj Singh Chouhan lady councilor domestic violence

follow google news

Sehore News: मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले सीहोर में ही एक महिला पार्षद घरेलू हिंसा की शिकार हो गई. पूरे प्रदेश में बेटियों की रक्षा करने का दावा करने वाले सीएम शिवराज सिंह चौहान के ही जिले में खुद महिला पार्षद इस तरह की हिंसा की शिकार हुई है. पीड़ित महिला सीहोर शहर के वार्ड 20 से वर्तमान में निर्दलीय पार्षद है. पीड़ित महिला पार्षद ने अपने पति और ससुराल पक्ष के रिश्तेदारों पर मारपीट के आरोप लगाए हैं. महिला पार्षद के चेहरे पर मारपीट के गंभीर निशान भी सामने आए हैं.

यह भी पढ़ें...

वार्ड 20 की महिला पार्षद मारपीट की घटना के बाद महिला थाने पहुंची. जहां पर उनका मेडिकल कराया गया, जिसमें उनके चेहरे और आंखों पर मारपीट के गंभीर निशान सामने आए और उनके साथ मारपीट होने की पुष्टि हुई. जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित पार्षद के पति और ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ मारपीट और घरेलु हिंसा की विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है. महिला पार्षद को इलाज के लिए अस्पताल में भी ले जाया गया है.

शहर के वार्ड 20 से हैं निर्दलीय पार्षद
बताया गया है की पीड़ित महिला शहर के वार्ड 20 से निर्दलीय पार्षद है. पार्षद के भाई ने बताया कि उनकी बहन के साथ कई तरीके से मारपीट की गई है. जब वह उनको साथ लेकर महिला थाने जा रहे थे तो उस दौरान भी उनके साथ भी मारपीट की गई है. मामले में महिला थाना प्रभारी अर्चना अहीर ने बताया की मंडी थाना अंतर्गत आने वाले क्षेत्र में पीड़ित महिला पार्षद रहती हैं और उन्होंने अपने पति और ससुराल पक्ष के रिश्तेदारों पर मारपीट करने के आरोप लगाए हैं. मारपीट की वजह घरेलु झगड़े बताए गए हैं. फिलहाल मामला दर्ज कर आरोपी पति की तलाश की जा रही है.

सीएम शिवराज के गृह जिले में ऐसा मामला हैरान करता है
सीएम शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले सीहोर में इस तरह के मामले अमूमन नहीं आते हैं. इसलिए इस मामले ने लोगों को हैरान कर दिया. वहीं यह घटना किसी आम महिला के साथ नहीं बल्कि एक महिला पार्षद के साथ हुई है. इस वजह से भी पूरे सीहोर में इस मामले की चर्चा जोर-शोर से हो रही है.

ये खबर भी पढ़ेंक्लर्क की लाइफ स्टाइल देख हैरान रह गए लोग, फिर हुआ ऐसा खुलासा कि नौकरी पर बना संकट

    follow google newsfollow whatsapp