mptak
Search Icon

होटल संचालक के बेटे के सीने में सामने से दाग दी 6 गोलियां, भिंड में हुआ सनसनीखेज मर्डर

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

मृतक प्रणाम जैन
bhind_murder_case
social share
google news

Bhind news: भिंड में सुबह तकरीबन 4:00 बजे होटल पन्ना पैलेस के मालिक का पूरा घर गहरी नींद में सोया हुआ था, तभी दबे पांव दो बदमाश होटल की चौथी मंजिल पर पहुंच गए और यहां होटल संचालक के बेटे पर एक-एक करके 6 गोलियां दाग दी. इसके बाद बदमाश होटल से निकल भागे. गोली लगते ही घर के बाकी सदस्य जाग गए. बेटे को लहू लुहान हालत में देखकर कोहराम मच गया. घायल को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर है उसे मृत घोषित कर दिया. 

जानकारी के मुताबिक पूरा घटनाक्रम भिंड शहर की सिटी कोतवाली से महज 500 मीटर दूरी पर स्थित होटल पन्ना पैलेस में घटित हुआ. पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपियों को आईडेंटिफाई भी कर लिया है.

एक साथ दागी 6 गोलियां

दरअसल शुक्रवार की सुबह तकरीबन 4:00 बजे के आसपास होटल पन्ना पैलेस के अंदर दो बदमाश प्रवेश कर गए. पन्ना पैलेस के संचालक विनोद जैन अपने पूरे परिवार के साथ होटल की चौथी मंजिल पर ही रहते हैं. दोनों बदमाश होटल की चौथी मंजिल तक पहुंच गए और यहां उन्होंने विनोद जैन के बेटे प्रणाम जैन को एक-एक करके छह गोलियां मार दी और इसके बाद बदमाश होटल से निकल भागे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

 प्रणाम जैन को गोली लगी तो घर के बाकी सदस्य जाग गए. प्रणाम जैन को लहू लुहान हालत में देखकर घर में कोहराम मच गया. घायल प्रणाम को तुरंत उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने प्रणाम जैन को मृत घोषित कर दिया. 

घटना स्थल पर पहुंचे स्थानीय विधायक

वारदात की खबर मिलते ही सिटी कोतवाली पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. हत्या की खबर मिलने पर भिंड विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह भी होटल पन्ना पैलेस पहुंचे. यहां पुलिस ने स्निफर डॉग बुलाया और होटल के अंदर लगे हुए सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले, जिसमें दो बदमाश वारदात को अंजाम देने के बाद होटल से जाते हुए नजर आ रहे हैं. 

ADVERTISEMENT

सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों आरोपियों की पहचान कर ली है. भिंड एसपी असित यादव ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि गोली मारने वाले दोनों बदमाश होटल के अंदर चौथी मंजिल पर पहुंचे थे और यहां उन्होंने होटल संचालक विनोद जैन के बेटे प्रणाम जैन की गोली मारकर हत्या कर दी, दोनों बदमाश सीसीटीवी फुटेज में भी दिखाई दे रहे हैं, दोनों बदमाशों की पहचान कर ली गई है और उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की जा रही है, जल्द ही दोनों बदमाशों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

ADVERTISEMENT

वारदात की वजह तलाशने में जुटी पुलिस

 वारदात के पीछे के कारणों के बारे में फिलहाल पुलिस को कोई जानकारी नहीं लग सकी है, लेकिन एसपी असित यादव ने बताया है कि आरोपियों के मृतक पक्ष के परिवार से संपर्क रह चुके हैं इसलिए पुलिस इसमें कई एंगल से जांच कर रही है. होटल मालिक के बेटे की हत्या की खबर जैसे ही शहर में अन्य व्यापारियों को लगी, तो व्यापारियों ने होटल पर पहुंचना शुरू कर दिया. इसके अलावाला उडस्पीकर से शहर में अनाउंसमेंट करवा कर सभी व्यापारियों ने अपने-अपने प्रतिष्ठान स्वेच्छा से बंद करने का आवाहन भी किया. व्यापारियों की मांग है कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT