मुरैना नरसंहार के मुख्य आरोपी ने पुलिस पर बरसा दी गाेलियां, लेकिन फिर ऐसे हुआ गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

Salary in lakhs, yet Sehra dam bridegroom took out procession on bullock cart, people said - you have done amazing...
Salary in lakhs, yet Sehra dam bridegroom took out procession on bullock cart, people said - you have done amazing...
social share
google news

Morena News: मुरैना के लेपा में हुए हत्याकांड में फरार चल रहे मुख्य आरोपी अजीत, अन्य आरोपियों और पुलिस के बीच देर रात चंबल के बीहड़ों मुठभेड़ हो गई. आरोपियों ने पुलिस पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. पुलिस ने बचाव में जवाबी फायर किया, जिससे मुख्य आरोपी अजीत के पैर में गोली लगी. इसके बाद पुलिस ने दोनों फरार आरोपियों को पकड़ लिया है. जिन पर प्रशासन की तरफ से 30 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था.

जानकारी के मुताबिक, मुरैना के लेपा गांव में नरसंहार में फरार चल रहे आरोपी को आखिरकार पुलिस ने पकड़ लिया. कल रात चंबल के बीहड़ों में पुलिस मुठभेड़ के दौरान मुख्य आराेपी अजीत को पैर में गोली लगी है. दोनों मुख्य आरोपी अजीत और भूपेंद्र पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. महुआ पुलिस ने उन्हें अंबाह चिकित्सालय में प्राथमिक इलाज दिलाने के बाद मुरैना भेज दिया है, ताकि उनसे पूछताछ के साथ आगे की कार्रवाई की जा सके.

इस पूरे हत्याकांड की मास्टरमाइंड पुष्पा को पुलिस ने कल ही गिरफ्तार कर लिया था. बता दें कि अजीत वही है, जिसमें अपनी मां के कहने पर 8 लोगों को गोलियों से भून डाला था. जिसमें तीन महिला और तीन पुरुषों की मौत हो गई थी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

Two main accused of Lepa murder case arrested after police encounter

पति की मौत का बदला लेने के लिए हुआ ये नरसंहार
इस पूरे हत्याकांड का घटना का एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें अजीत नाम का युवक एक-एक करके लोगों को गोली मार रहा था. अजीत के पास हरी साड़ी पहनकर खड़ी उसकी मां पुष्पा देवी अपने बेटे को बता रही थी कि अब किसे गोली मारना है. निडर होकर अपने बेटे के हाथों एक-एक करके लोगों को गोलियों का शिकार बनवा रही थी.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: पति की हत्या के बाद बदले की आग में जल रही थी पत्नी, मौका मिलते ही बेटे से करवा दिया नरसंहार

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT