आप पार्टी का दावा जेल से सरकार चलाएंगे केजरीवाल, MP के CM मोहन यादव बोले, "अरे तेरे बाप का राज है"

सैयद जावेद अली

ADVERTISEMENT

CM Mohan Yadav
CM Mohan Yadav
social share
google news

CM Mohan Yadav: केंद्रीय इस्पात एवं ग्रामीण विकास राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते का नामांकन दाखिल करवाने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के साथ मंडला पहुंचे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने केजरीवाल पर तीखा हमला बोला है. मोहन यादव ने कहा कि केजरीवाल के कई मंत्री और नेता पहले से जेल में है और अब केजरीवाल भी जेल पहुंच गए हैं. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ऐसे बेईमान लोगों को छोड़ेगा नहीं, उनकी जगह जेल है. 

उन्होंने केजरीवाल पर तंज करते हुए कहा की रस्सी जल गई लेकिन अकड़ नहीं गई. वह कहते हैं कि मैं जेल से सरकार चलाऊंगा अरे तेरे बाप का राज है जो जेल से सरकार चलाएगा. बाकी सब हाथ में हाथ धर के बैठेंगे. ऐसे आदमी को एक बार नहीं सौ बार भी जेल में भेजना पड़े तो हमारी सरकार पीछे नहीं रहेगी.

मोहन यादव ने आगे कहा कि आप दुर्भाग्य के साथ देखो, जिनके दो-दो मंत्री डेढ़ डेढ़ साल से हवालात में बंद हैं. 21 - 21 नेता जिसके बंद है.  9 - 9 बार अलग-अलग समन भेजे गए, पुलिस के बुलावे आ रहे हैं लेकिन यह कांग्रेस पार्टी के सहयोगी दिल्ली के मुख्यमंत्री शर्म आना चाहिए जिनका 100 करोड़ की दलाली में सीधा-सीधा नाम है.

मोटी चमड़ी है अरविंद केजरीवाल की- सीएम मोहन यादव

सीएम मोहन यादव ने कहा ये लो मोटी चमड़ी के हैं. इनके मंत्री जेल में बंद हैं और अब खुद मुख्यमंत्री जेल में बंद किए जा चुके हैं लेकिन वे इस्तीफा नहीं दे रहे हैं. यह दुर्भाग्य की बात है. लोकतंत्र में यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. जनता सब जानती है. चोर - चोर मौसेरे भाई. जनता की गाढ़ी कमाई का पैसा इन बेईमानों के भरोसे छोड़कर यह चौकीदार सोकर टाइम पास नहीं कर सकता.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

नरेंद्र मोदी जी छोड़ेगा नहीं, यह नरेंद्र मोदी की सरकार है. कोई कितना बड़ा पद पर बैठा हो यदि बेईमान है तो बेईमान की जगह कभी समाज में नहीं हो सकती. ऐसे बेईमानों की जगह जेल है और ऐसे बेईमान जेल में जाएंगे और हम सब दुर्भाग्य के साथ कहना पड़ रहा है जेल में पहुंच गए रस्सी जल गई पर अकड़ नहीं गई. अरे भैया होश में आ जरा.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT