mptak
Search Icon

छिंदवाड़ा में विक्रम अहाके ने कर दिया बड़ा खेल! ऐन मौके पर मारी पलटी, अब किस बात का सता रहा डर?

एमपी तक

ADVERTISEMENT

Vikram Singh Ahake
Vikram Singh Ahake
social share
google news

Chhindwara Lok Sabha Elections : मध्य प्रदेश की सबसे हाई प्रोफाइल सीट छिंदवाड़ा पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं. आज वोटिंग के बीच उस वक्त छिंदवाड़ा में बीजेपी को बड़ा झटका लगा, जब एक वीडियो सोशल मीडिया की सुर्खियों से लेकर टीवी की हेडलाइन बन गया. वीडियो पूर्व कांग्रेसी(congress) और वर्तमान बीजेपी (BJP) महापौर विक्रम अहाके (Vikram Singh Ahake) का है. अहांके ने वीडियो के जरिए बीजेपी को ही बड़ा झटका दे दिया. उनके द्वारा जारी वीडियो में आगे कुछ होने का अंदेशा भी जताया गया है. जिससे साफ है कि विक्रम वीडियो जारी करके डरे हुए हैं.

क्या है महापौर विक्रम अहाके के वीडियो में? 

वीडियो में विक्रम कहते हैं, "नमस्कार आज मैं बिना किसी दवाब के आप सभी के सामने अपनी बात रखने जा रहा हूं....साथियों कुछ दिन पूर्व मैंने किसी राजनीतिक दल को ज्वाइन किया था. लेकिन जिस दिन में मैंने वो दल ज्वाइन किया उसी दिन से अंदर एक घुटन हो रही है. मुझे अंदर ही अंदर लग रहा है कि विक्रम तुम गलत कर रहे हो तुम उस इंसान के साथ गलत कर रहे हो जिसने छिंदवाड़ा का विकास किया. छिंदवाड़ा के लोगों के दुख दर्द में मदद की है. और हमेशा करते आए हैं."  

अहाके आगे कहते हैं साथियों, "जीवन में राजनीति करने के बहुत अवसर आएंगे. मेरे साथ आगे क्या होगा ये मुझे नहीं पता. पर अगर आज मैं कमलनाथ और नकुलनाथ जी के साथ खड़ा नहीं हुआ तो बड़ा दुख हेागा. क्योंकि उन्होंने मेरे साथ ही छिंदवाड़ा को भी कहां से कहां पहुंचा दिया है. यही कारण है कि आज मैं आप सबसे अपील करना चाहता हूं कि नकुलनाथ जी और कमलनाथ जी को भारी मतों से विजयी बनाएं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें:  मतदान के दिन फिर पलटे कमलनाथ के करीबी विक्रम अहाके? वोटरों से कर डाली ये अपील

अहाके को किस बात का है डर?

महापौर विक्रम अहाके ने जो वीडियो जारी किया है. उसमें उन्होंने 2 बार कहा है कि उन्हें नहीं पता आगे उनके साथ क्या होगा? मतलब साफ है कि विक्रम को राजनीतिक या फिर किसी और बात का डर सता रहा है. यही कारण है कि वे वीडियो में आगे क्या होने की बात कहते हैं.

ADVERTISEMENT

फिलहाल अगर राजनीतिक जानकारों की मानें तो उनका कहना है कि विक्रम को डर है कि चुनाव ऐन वक्त पर पलटना और सरकार के खिलाफ बात करना उनको भारी पड़ सकता है. हो सकता है कि उनके खिलाफ कोई मुकदमा या फिर कुछ साजिस की जाए, इसी बात का डर उनको सता रहा है.तो वहीं कुछ लोगों का मानना है कि यह सब पूरे प्लान के तहत किया जा रहा है. 

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें:MP Lok Sabha Elections: सीधी-शहडोल में मतदान के दौरान क्यों फूटा ग्रामीणों का गुस्सा, चुनाव का बहिष्कार, रुका मतदान?

कितना पलटेगा छिंदवाड़ा का चुनाव?

छिंदवाड़ा जिला और आसपास की लगभग सभी विधानसभाएं आदिवासी बाहुल्य हैं, अहांके भी आदिवासी समाज से आते हैं. अहाके की ठीक-ठाक पकड़ अपने क्षेत्र में है. लेकिन चुनाव की वोटिंग के बीच वीडियो का असर काफी हो सकता है. ऐसा इसलिए क्योंकि जानकार बतातें हैं कि "वोटिंग बीच वीडियो जारी कर अपील करना" और खुद को लेकर डर जाहिर करना सिमपैथी वोट में कनवर्ट हो सकता है. जिसका सीधा लाभ कांग्रेस को मिल सकता है. 

बीजेपी ज्वाइन करने के बाद क्या बोले थे अहांके

"कमलनाथ जी हमारे सर्वमान्य नेता थे. वे एक बहुत अच्छे इंसान हैं, वो हमारे लिए हमेशा सम्मानिए थे हैं और हमेशा रहेंगे. मुझे महापौर बनाने में कमलनाथ जी का आर्शीवाद रहा है, लेकिन आज के समय की मांग हैं मोदी जी और मोहन यादव जी, मैं अब केवल व्यक्ति विशेष नहीं हूं, मेरे साथ 2 लाख मतदाता हैं, 2 लाख लोगों ने मुझे चुनकर भेजा है. मैं केंद्र राज्य और केंद्र और राज्य की योजनाओं को छिंदवाड़ा तक ले जा सकूं." 

पूरा इंटरव्यू यहां पढ़ें: कमलनाथ के करीबी विक्रम अहांके ने क्यों छोड़ी कांग्रेस? किया बड़ा खुलासा

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT