mptak
Search Icon

चुनाव आचार संहिता लगने से पहले कमलनाथ ने कर दी एमपी के लोगों से ये बड़ी अपील, बीजेपी पर लगाए आरोप

एमपी तक

ADVERTISEMENT

कमलनाथ ने की भावुक पोस्ट
Senior Congress leader Kamal Nath
social share
google news

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर निर्वाचन आयोग किसी भी वक्त चुनाव आचार संहिता लगा सकता है. ऐसे में अब कांग्रेस और बीजेपी अपनी चुनावी रणनीतियों को जल्द अंजाम तक पहुंचा देना चाहती हैं. इसलिए कांग्रेस और बीजेपी के बड़े नेता जनता से कई तरह की अपील करते दिख रहे हैं. ताजा मामला कांग्रेस के दिग्ग्ज नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म एक्स पर एमपी की जनता के नाम एक भावुक अपील की है.

कमलनाथ ने अपनी इस पोस्ट में लिखा है कि "मध्य प्रदेश के सम्मानित नागरिको, लोक सभा चुनाव में कुछ ही हफ़्ते बचे हैं. प्रदेश और देश के भविष्य का निर्माण करने के लिए आवश्यक है कि यह चुनाव जनता के मुद्दों पर लड़ा जाए, ना कि मुद्दों से भटकाने वाले जुमलों पर. एक तरफ़ कांग्रेस पार्टी है जिसने स्पष्ट वादा किया है कि किसानों को MSP की गारंटी दी जाएगी".

कमलनाथ लिखते हैं कि "नौजवानों के लिए केंद्र सरकार में 30 लाख सरकारी नौकरियां दी जाएंगी. ग़रीब महिलाओं को हर साल एक लाख रुपये आर्थिक सहायता दी जाएगी. अग्नि वीर योजना समाप्त कर सेना में नियमित नियुक्ति दी जाएगी. सामाजिक न्याय के लिए जातिगत जनगणना कराई जाएगी".

कमलनाथ ने लगाए बीजेपी पर ये आरोप

कमलनाथ आगे लिखते हैं कि "दूसरी तरफ़ भारतीय जनता पार्टी है, जिसने एक भी वादा ऐसा नहीं किया है जो समाज और जनता के हालात बदलने का वादा करता हो. 10 साल की मोदी सरकार की नाकामी छुपाने के लिए भाजपा सिर्फ़ समाज को बाँटने की राजनीति कर रही है. हम सबको भाजपा की इस चालबाज़ी से सावधान रहना है और ख़ुशहाल भारत का निर्माण करने वाले मुद्दों को पहचानना है. जय कांग्रेस, विजय कांग्रेस".

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT