'कांग्रेस डूबता हुआ जहाज', कांग्रेस छोड़ने वाले नेताओं को लेकर शिवराज सिंह चौहान ने कसा तंज

ADVERTISEMENT

Shivraj Singh Chauhan
Shivraj Singh Chauhan
social share
google news

Shivraj Singh Chauhan: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनावों को लेकर सियासत गरमाई हुई है.पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान फुल एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. वे कांग्रेस पर जमकर हमलावर हैं. शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस को डूबता हुआ जहाज बताया और नेताओं के लगातार कांग्रेस पार्टी छोड़ने को लेकर राहुल गांधी पर तंज कसा है. 

शिवराज सिंह चौहान ने तंज कसते हुए कहा कि भाजपा संपूर्ण प्रखरता से चमकता हुआ सूर्य है तो वहीं कांग्रेस डूबता हुआ जहाज. कांग्रेस में न तो दिशा है, न दृष्टि. कांग्रेस की दशा भी बहुत खराब हो गई है. 

सेनापति खुद दिग्भ्रमित हैं

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कांग्रेस छोड़ दूसरे दलों में गये नेताओं की लिस्ट गिनाई. शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि सेनापति खुद दिग्भ्रमित हैं. सेनापति सेना छोड़ रहे हैं. अबकी बार 400 पार बीजेपी का मंत्र नहीं है, बल्कि ये जनता की उद्घोषणा है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

राहुल गांधी पर शिवराज का तंज

राहुल गांधी पर तंज कसते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा, "राहुल गांधी ऐसे कप्तान हैं, जिन्हें पता ही नहीं है कि कब क्या करना चाहिए. जब उन्हें चुनाव की तैयारी करना चाहिए, तब वे यात्रा करते हैं. जब यात्रा करना चाहिए तो विदेश में छुट्टियां मनाते हैं और चुनाव हारने के बाद ईवीएम ईवीएम चिल्लाते हैं."

ADVERTISEMENT

कांग्रेस को उम्मीदवार नहीं मिल रहे

ADVERTISEMENT

शिवराज सिंह चौहान ने कहा, "कांग्रेस की ये हालत देखकर कांग्रेस के विचारवान नेता पार्टी छोड़ रहे हैं. दशा इतनी खराब है कि सोनिया गांधी ने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया. कांग्रेस को लड़ने को उम्मीदवार नहीं मिल रहे हैं. शिवराज सिंह चौहान ने तंज कसते हुए कहा, "राहुल जी की हालत ये है वो जहां जाते हैं, "हम तो डूबे हैं सनम, तुमको भी ले डूबेंगे." अखिलेश जी, तेजस्वी जी जिनके साथ गठबंधन हुआ, उनको ले डूबे. केजरीवाल जी का भी भला नहीं होने वाला है." 

कांग्रेस छोड़ने वाले नेताओं की लिस्ट

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कांग्रेस छोड़ दूसरे दलों में गये नेताओं की लिस्ट में हेमंत बिस्वा सरमा, चौधरी विरेंद्र सिंह, रीता बहुगुणा, ज्योतिरादित्य सिंधिया, केपी यादव, कपिल सिब्बल, गुलाम नबी आजाद, मिलिंद देवड़ा समेत कई दिग्गज नेताओं के नाम गिनवाए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस छोड़ने वाले नेताओं में कई पूर्व मुख्यमंत्रियों का नाम भी शामिल है. 

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT