आपका जिला क्राइम

छतरपुर: कलेक्ट्रेट में नाइट ड्यूटी पर तैनात था चपरासी, पेड़ से लटक कर लगा ली फांसी

Suicide News: छतरपुर जिले में शिक्षा विभाग में पदस्थ चौकीदार ने कलेक्ट्रेट में फांसी लगा ली. शिक्षा विभाग में पदस्थ रामकुमार कुशवाहा 2 सालों ने कलेक्ट्रेट में चपरासी के तौर पर काम करता था. 52 वर्षीय रामकुमार कुशवाहा की फांसी की खबर कर्मचारियों ने पुलिस को दी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज […]
Updated At: Mar 03, 2023 14:28 PM
Suicide, Chhatarpur, Chhatarpur News, Crime, Madhya pradesh
फोटो: लोकेश चौरसिया

Suicide News: छतरपुर जिले में शिक्षा विभाग में पदस्थ चौकीदार ने कलेक्ट्रेट में फांसी लगा ली. शिक्षा विभाग में पदस्थ रामकुमार कुशवाहा 2 सालों ने कलेक्ट्रेट में चपरासी के तौर पर काम करता था. 52 वर्षीय रामकुमार कुशवाहा की फांसी की खबर कर्मचारियों ने पुलिस को दी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. फिलहाल आत्महत्या के कारण का पता नहीं चल सका है. पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है और जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक रामकुमार कुशवाहा ने रात के वक्त फांसी लगाई. सुसाइड के वक्त वह नाइट ड्यूटी पर तैनात था. इसी दौरान उसने आत्महत्या की है. कलेक्ट्रेट ऑफिस में काम करने वाले रामकुमार कुशवाहा ने ऑफिस की छत पर चढ़कर, पास के पेड़ में फंदा डालकर फांसी लगा ली. परिजन डीसी कुशवाहा का कहना है कि वह टेंशन में रहा करता था, लेकिन कभी वजह पता नहीं चल सकी.

ये भी पढ़ें: बोर्ड परीक्षा देकर लौटी 12वीं की छात्रा ने मोटक्का पुल से नर्मदा में लगाई छलांग! जानें वजह

नहीं मिला सुसाइड नोट
छतरपुर के हनुमान टोरिया के पीछे रहने बाले 52 वर्षीय राजकुमार कुशवाहा शिक्षा विभाग में पदस्थ था. पिछले 2 सालों से कलेक्ट्रेट में चपरासी के रूप में कार्यरत था. उसने कलेक्ट्रेट की छत पर लगे एक पेड़ से लटक कर फांसी लगा ली. सुबह के वक्त कलेक्ट्रेट पहुंचे कर्मचारियों ने जब यह देखा तो इसकी जानकारी फौरन पुलिस को दी गई. मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, इस वजह से आत्महत्या करने की वजह पता नहीं चल सकी है. हालांकि कि मृतक के परिजन का कहना है कि वह पिछले कुछ दिनों से टेंशन में था.

शर्ट से लटक कर लगाई फांसी
इंदौर के संयोगितागंज थाना क्षेत्र में शर्ट से फांसी लगाने का मामला सामने आया है. घटना एमजीएम मेडिकल कॉलेज के बाहर हुई है. जहां एक युवक ने अपनी शर्ट से फांसी का फंदा बनाया और खुदखुशी कर ली. शव को नगर निगम की क्रेन की मदद से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. अब तक युवक की पहचान नहीं हो पाई है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में