mptak
Search Icon

इफ्तारी खाने के बाद 100 से ज्यादा लोगों की बिगड़ी तबियत, अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

आकाश चौहान

ADVERTISEMENT

Health of more than 100 people deteriorated after eating Iftari, had to be admitted to the hospital
Health of more than 100 people deteriorated after eating Iftari, had to be admitted to the hospital
social share
google news

Mandsaur News:  मंदसौर के रोजे की नमाज के बाद इफ्तार पार्टी का आयेाजन किया गया था. इस आयेाजन में करीब 800 लोग शामिल हुए थे. लोगों ने जैसे ही इफ्तारी की वैसे ही कुछ देर बाद एक के बाद एक लोग बीमार होते गए. अचानक बड़ी संख्या में लोगों की बिगड़ी तबियत से पूरे मोहल्ले में देखते देखते घरों से लोग घबराकर बाहर आने लगे. अधिकांश लोगों को उल्टी व दस्त की शिकायत हो रही थी. कुछ ही देर में देखते ही देखते लगभग 150 लोग जिला अस्पताल पहुंच गए. जिन्हें इलाज के लिए भर्ती किया गया है.

जानकारी के मुताबिक मंदसौर के कुलतली थाना क्षेत्र के पखिरालय गांव में इफ्तार पार्टी का आयेाजन किया गया था. इस इफ्तार पार्टी में आस पास के क्षेत्र के करीब 800 लोग शामिल हुए थे. रोजे की नमाज के बाद इफ्तारी रखी गई. जिसमें लोगों ने अपने रोजे को खोला और खाना खाया. खाना खाने के बाद से ही लोगों की तबियत बिगड़ने लगी. कुछ ही देर से सैकड़ों लाेगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. सुबह 5 बजे तक अधिकांश लोग ठीक हो चुके थे.

मावे की मिठाई खाने से बिगड़ी तबियत
इफ्तार पार्टी के दौरान कई तरह के व्यंजन रखे गए थे. जिनमें तरह तरह के फल से लेकर मिठाई भी शामिल थी. लोगों ने अपने रोजे को खोलने के बाद इफ्तार पार्टी के दौरान मावे की बनी मिठाई भी खाई. जिसके बाद से ही लोगों की तबियत बिगड़ना शुरू हो गई. लोगों की माने तो मावा काफी दिन पुराना होने के कारण ही लोगों की तबियत बिगड़ी है. सुबह 5 बजे तक अधिकांश लोग ठीक हो चुके थे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें; फर्जी जन्म प्रमाण पत्र बनाने वालों का भंडाफोड़, छापेमार कार्रवाई में 2 आरोपी गिरफ्तार

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT