चिट्ठी लिखकर मुस्लिम युवक के साथ भागी नाबालिग, फिर कुएं में मिली लाश; अब शुरू हुआ बवाल

प्रमोद कारपेंटर

ADVERTISEMENT

Agar Malwa, Agar Malwa News, MP News, Crime, Death, Minor
Agar Malwa, Agar Malwa News, MP News, Crime, Death, Minor
social share
google news

Agar Malwa News: आगर मालवा में दो दिन पहले मुस्लिम युवक के साथ भागी नाबालिग युवती का शव कुए में मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. नाबालिग के नाम से एक चिट्ठी मिली थी, जिसमें मुस्लिम युवक के साथ जाने का जिक्र किया गया है. इसके बाद परिजनों ने थाने में की दर्ज कराई थी. अब दो दिन बाद उसकी लाश मिली है, जिसे लेकर विश्व हिंदू परिषद चौराहे पर प्रदर्शन कर रहा है.

26 मार्च को 16 वर्षीय नाबालिग घर से लापता हो गई थी, जिसके बाद परिजनों ने आगर मालवा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. इधर पुलिस नाबालिग की तलाश में जुटी थी, उधर कुए में उसकी लाश मिलने की खबर आ गई. परिजनों ने चिट्ठी में बताए मुस्लिम युवक के ऊपर संदेह जताया है और कार्रवाई करने की मांग की है.

मुस्लिम युवक के साथ जाने का जिक्र
2 दिन पहले नाबालिग 16 वर्षीय नाबालिग मुस्लिम युवक के साथ भाग गई थी. जाने से पहले उसने एक चिट्ठी घर पर छोड़ी थी, जिसमें उसने मुस्लिम साथी के साथ जाने का जिक्र किया था. परिजनों ने उसके ऊपर आरोप लगाए हैं. इसी को लेकर विहिप ने कल थाने का घेराव किया था और कार्रवाई की मांग की थी. पुलिस के मुताबिक छात्रा मानसिक तनाव में थी. उसकी तलाश के दौरान तालाब के पास कुए में लाश होने की खबर मिली. नाबालिग का शव पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया है. पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पीएम के बाद होगी कार्रवाई
नाबालिग का शव कुए में मिलने के बाद हड़कंप मच गया. मृतिका के परिजनों के साथ ही हिंदू संगठनों ने युवती के शव को चौराहे पर रखकर प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों ने उचित कार्रवाई की मांग करते हुए आंदोलन करने की चेतावनी दी है. युवती की शव यात्रा मे भारी पुलिस बल तैनात रहा ताकि कोई अप्रिय घटना घटित न हो सके. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने पीएम रिपोर्ट सामने आने के बाद इस मामले की जांच कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT