mptak
Search Icon

खुद को कमलनाथ का दूत बताकर गाली-गलौज करने वाले पार्षद पति का वीडियो वायरल, जानें कौन है ये

पवन शर्मा

ADVERTISEMENT

Viral councilor husband, Chhindwara News
Viral councilor husband, Chhindwara News
social share
google news

Chhindwara News: मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के एक पार्षद पति का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ये पार्षद पति वीडियो में किसी शख्स को धड़ाधड़ गालियां देते दिख रहे हैं. मामला जमीन कब्जाने से संबंधित है. लेकिन जिस तरह से पार्षद पति वीडियो में गाली देते सुनाई दे रहे हैं, उससे उनकी दबंगई खुलकर जाहिर हो रही है. ऊपर से ये पार्षद पति खुद को पीसीसी चीफ कमलनाथ का प्रमुख दूत और कार्यकर्ता बता रहे हैं.

वीडियो में बोल रहा व्यक्ति बता रहा है कि वह वार्ड नंबर 35 की पार्षद श्रद्धा पटेल का पति बबला पटेल है. बबला पटेल बोल रहे हैं कि मैं पार्षद हूं और तू नहीं जानता कि बबला पटेल जो डिसाइड करता है, फिर वही होता है. इसके बाद बबला पटेल किसी अन्य व्यक्ति को धड़ाधड़ गालियां देते हैं.

बताया जा रहा है कि यह वीडियो 4 दिन पुराना है. जब मीडिया ने बबला पटेल से पूछा तो वे बोले कि उनके वार्ड के स्कूल की सरकारी जमीन पर कब्जा करने की कोशिश की जा रही है, उसी को लेकर उनकी बहस किसी व्यक्ति से हुई थी. बबला पटेल का कहना है कि पहले गाली-गलौज दूसरे व्यक्ति ने शुरू की थी तो फिर मैंने भी उसे उसकी ही भाषा में जवाब दे दिया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

बीजेपी नेता पर लगाए आरोप, कमलनाथ को विवाद से दूर बता रहा पार्षद पति
आरोपी पार्षद पति बबला पटेल ने बताया कि उनके इस विवाद से कमलनाथ और स्थानीय सांसद नकुलनाथ का कोई लेना-देना नहीं है. लेकिन उनके खास कार्यकर्ता जरूर हैं लेकिन विवाद से कमलनाथ का नाम जोड़कर उनको बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. वहीं पूरे विवाद के लिए बीजेपी नेता बंटी साहू पर पार्षद पति आरोप लगाते हुए कहते हैं उनकी शह पर ही उनका वीडियो वायरल किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- गर्भवती पत्नी को पीटता था इंजीनियर पति, पत्नी ने नहीं मानी बात तो कह दिया तलाक तलाक…

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT