मुरैना में सरकारी स्कूल शिक्षक को परिसर में घुसकर मारी गोली, ग्वालियर में मौत से लड़ रहा है टीचर

हेमंत शर्मा

• 03:39 PM • 13 Mar 2023

मुरैना. मुरैना में एक शासकीय शिक्षक को स्कूल परिसर में घुसकर गोली मारने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. गोली मारने के बाद आरोपी मौके से भाग निकला. घायल शिक्षक को उपचार के लिए तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया है. जहां से उसकी गंभीर हालत देखते हुए घायल को ग्वालियर रेफर कर दिया है. […]

mptak
follow google news

मुरैना. मुरैना में एक शासकीय शिक्षक को स्कूल परिसर में घुसकर गोली मारने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. गोली मारने के बाद आरोपी मौके से भाग निकला. घायल शिक्षक को उपचार के लिए तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया है. जहां से उसकी गंभीर हालत देखते हुए घायल को ग्वालियर रेफर कर दिया है. पूरी घटना मुरैना के शासकीय माध्यमिक विद्यालय क्रमांक 4 की है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के अनुसार, कोतवाली इलाके में स्थित शासकीय माध्यमिक विद्यालय क्रमांक 4 में शिक्षक हरिशंकर शर्मा पदस्थ हैं. सोमवार को शिक्षक हरिशंकर शर्मा स्कूल की छुट्टी होने के बाद अपने अन्य साथी शिक्षकों के साथ स्कूल से घर जाने की तैयारी कर रहे थे. तभी स्कूल परिसर में एक पैदल व्यक्ति प्रवेश कर गया.

पुलिस ने बताया कि स्कूल में प्रवेश करने वाले अज्ञात व्यक्ति ने सीधा शिक्षक हरिशंकर शर्मा से एक लड़की का नाम लेते हुए पूछा कि उस लड़की को किसने अपमानित किया है. इससे पहले कि शिक्षक हरिशंकर शर्मा कोई जवाब दे पाते उस अज्ञात व्यक्ति ने कट्टा निकालकर हरिशंकर शर्मा को गोली मार दी, इसके बाद मौके से भाग निकला. घायल शिक्षक हरिशंकर शर्मा को उपचार के लिए तुरंत जिला अस्पताल मुरैना लाया गया, जहां से उनकी गंभीर हालत देखते हुए उन्हें उपचार के लिए ग्वालियर रेफर कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें: इंदौर में हैवान बना बेटा: अपने ही पिता को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, हत्या करके हुआ फरार

इस मामले में कोतवाली टीआई योगेंद्र सिंह ने एमपी तक को फोन पर हुई बातचीत में बताया कि फिलहाल उनके पास ज्यादा जानकारी नहीं आ सकी है. स्कूल परिसर में शिक्षक हरिशंकर शर्मा को गोली मारी है, जिन्हें उपचार के लिए ग्वालियर रेफर कर दिया गया है, शिक्षक को गोली मारने वाला व्यक्ति अभी अज्ञात है हम उस मामले की जांच में जुटे हुए हैं.

    follow google newsfollow whatsapp