शादी में बन-ठन कर पहुंचे और जमकर उड़ाई दावत, फिर सामने आया ये चिंताजनक नजारा, जानें

छाेटू शास्त्री

03 May 2023 (अपडेटेड: May 3 2023 1:41 PM)

Dhar News: धार जिले के ग्राम बदनावर के ग्राम धमाणा में शादी समारोह में खाना खाने के बाद 250 से अधिक मेहमान फूड पॉइजनिंग का शिकार हो गए. सभी लोगों ने धमाना गांव में एक शादी समारोह में दाल, बाफले और लड्डू खाए थे. शादी में करीब 1200 मेहमान शामिल हुए थे. इतनी बड़ी संख्या […]

250 people got sick due to food poisoning in marriage ceremony, started vomiting and diarrhea

250 people got sick due to food poisoning in marriage ceremony, started vomiting and diarrhea

follow google news

Dhar News: धार जिले के ग्राम बदनावर के ग्राम धमाणा में शादी समारोह में खाना खाने के बाद 250 से अधिक मेहमान फूड पॉइजनिंग का शिकार हो गए. सभी लोगों ने धमाना गांव में एक शादी समारोह में दाल, बाफले और लड्डू खाए थे. शादी में करीब 1200 मेहमान शामिल हुए थे. इतनी बड़ी संख्या लोगों की तबियत बिगड़ने से अफरा-तफरी का माहौल बन गया. सभी का बदनावर के सिविल अस्पताल लाया गया और इलाज जारी है.

यह भी पढ़ें...

अस्पताल में एक साथ इतने मरीज आने हडकंप मच गया. मरीजों की संख्या आगे और भी बढ़ सकती है. वहीं इलाज के लिए अस्पताल में जगह कम पड़ने से बरामदे में लेटा कर इलाज किया जा रहा है. घ मामले की जानकारी लगते ही बदनावर एसडीम मेघा पवार और प्रशासनिक अमला सिविल अस्पताल पहुंचा है. कई समाजसेवी भी अस्पताल में मरीजों की मदद में लगे हुए है.

फोटो- एमपी तक

खाना खाने के बाद होने लगी उल्टी की शिकायत
धमाना गांव के कालू के यहां शादी समारोह का आयोजन किया गया था. इस शादी समारोह में करीब 1200 लोग शामिल हुए थे.इसमें बारातियों समेत अन्य मेहमान शामिल हुए थे. शादी समारोह में दाल, बाफले, लड्डू बनाए गए थे. खाना खाने के बाद अचानक मेहमानों की तबीयत बिगड़ने लगी, उन्हें उल्टियां होने लगी. फूड पॉइजनिंग होने पर सभी को बस से सिविल अस्पताल लाया गया. जहां उनका इलाज किया जा रहा है.

मामले की जानकारी लगते ही हरकत में आया प्रशासन
करीब 250 लोगों के बीमार होने की खबर सुनकर एसडीएम मेघा पवार समेत कुछ समाजसेवी और बड़ी संख्या में स्थानीय लोग भी अस्पताल पहुंच गए. अस्पताल में बीमार लोगों की संख्या अधिक होने से अफरा-तफरी मच गई. जिससे पूरी स्वास्थ्य व्यवस्था चरमरा गई. मरीजों के लिए अस्पताल में बेड नहीं मिलने के कारण बरामदें में ही इलाज करना पड़ रहा है. फिलहाल सभी का इलाज जारी है.

ये भी पढ़ें;बजरंग दल पर बैन के ऐलान पर मचा घमासान, CM बोले- कौन भूलेगा MP में सिमी को कौन देता था खाद-पानी?

    follow google newsfollow whatsapp