मुरैना: गौरक्षक को मिला पशु कंकाल का ढेर, हरकत में आई पुलिस; पशुपालन विभाग ने जांच के लिए भेजे सैंपल

हेमंत शर्मा

06 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 6 2023 8:11 AM)

Morena News: मुरैना में बड़ी संख्या में पशुओं के कंकाल मिलने से हड़कंप मच गया. यह सारा मामला जिले के इमलिया गांव का बताया जा रहा है. खबर तब सामने आयी, जब एक गौसेवक ने गायों के कंकाल देखकर पुलिस को जानकारी दी. सूचना मिलने पर स्टेशन रोड थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पशुपालन […]

Morena, Crime, Madhya Pradesh, Crime, animal skeleton

Morena, Crime, Madhya Pradesh, Crime, animal skeleton

follow google news

Morena News: मुरैना में बड़ी संख्या में पशुओं के कंकाल मिलने से हड़कंप मच गया. यह सारा मामला जिले के इमलिया गांव का बताया जा रहा है. खबर तब सामने आयी, जब एक गौसेवक ने गायों के कंकाल देखकर पुलिस को जानकारी दी. सूचना मिलने पर स्टेशन रोड थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पशुपालन विभाग की टीम को भी जांच के लिए मौके पर बुलवाया. साथ ही नगर निगम के अमले द्वारा पशुओं के कंकालों को गड्ढा खुदवाकर दफन भी करवाया गया.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक रविवार को हेमू पंडित नामक गौ सेवक इमलिया गांव में बनी हुई गौशाला में पहुंचे थे. हेमू पंडित ने बताया कि जब वे गौशाला के पास एक टीले पर खड़े होकर आसपास देख रहे थे, तभी उनकी नजर पशुओं के कंकालों पर पड़ी. यह देखकर वे कंकाल के ढेर के पास पहुंचे तो उन्होंने देखा कि बड़ी संख्या में पशुओं के कंकाल पड़े हुए थे. देखने में यह कंकाल ज्यादातर गायों के लग रहे थे. इसके बाद उन्होंने तुरंत स्टेशन रोड थाना पुलिस को सारे मामले की सूचना दी.

ये भी पढ़ें: नरसिंहपुर: 13 साल की नाबालिग किशोरी को हुआ 10 साल बड़े युवक से प्यार, अकेले भागकर पहुंची गाजियाबाद

जांच के लिए भेजे कंकालों के सैंपल
जानकारी मिलते ही स्टेशन रोड थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. इसके बाद मौके पर पशुपालन विभाग की टीम को भी बुलवाया गया. पशुपालन विभाग की टीम ने कंकालों के सैंपल लिए. इसके बाद नगर निगम के अमले को भी मौके पर बुलाया गया. नगर निगम के अमले ने कंकालों को गड्ढा खोदकर दफना दिया. इस मामले में गौ सेवकों द्वारा स्टेशन रोड थाने में आवेदन भी दिया गया है. ये किस पशु के कंकाल है, जांच के बाद सामने आएगा.

गौरक्षकों ने दिया आवेदन दिया
स्टेशन रोड थाना प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया कि इमलिया गांव के पास पशुओं के कंकाल मिलने की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची थी. मौके पर पशुपालन विभाग की टीम भी बुलाई गई और नगर निगम के अमले द्वारा पशुओं के कंकालों को गड्ढा खुदवाकर दफनाया गया. इस मामले में गौ रक्षकों द्वारा आवेदन दिया गया है, जिसकी जांच की जा रही है.

    follow google newsfollow whatsapp