देवास में पुलिसकर्मी के साथ भाजपा नेता और उसके साथी ने की मारपीट, वर्दी भी फाड़ी…

शकील खान

04 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 4 2023 10:17 AM)

Dewas News: देवास में शुक्रवार की रात एबी रोड़ पर माता टेकरी सीढ़ी द्वार के सामने पुलिस आरक्षक से अभद्रता करके भाजपा नेता व उसके एक साथी ने जमकर गाली गलौच और मारपीट कर दी. घटना का पॉइंट वायरलेस सेट पर चला तो आसपास से अन्य पुलिस जवान पहुंचे और फिर उन्होंने पुलिसकर्मी को बचाया. […]

BJP leader accomplice assaulted policeman Dewas News uniform as well MP Police

BJP leader accomplice assaulted policeman Dewas News uniform as well MP Police

follow google news

Dewas News: देवास में शुक्रवार की रात एबी रोड़ पर माता टेकरी सीढ़ी द्वार के सामने पुलिस आरक्षक से अभद्रता करके भाजपा नेता व उसके एक साथी ने जमकर गाली गलौच और मारपीट कर दी. घटना का पॉइंट वायरलेस सेट पर चला तो आसपास से अन्य पुलिस जवान पहुंचे और फिर उन्होंने पुलिसकर्मी को बचाया. घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें...

बताया जा रहा है कि कार सवार पुलिसकर्मी रामेन्द्र भदौरिया को नशे की हालत में कार में सवार भाजपा नेता संजय उर्फ गुड्डा सोनी और साथी सुमित कटारिया ने पहले अपनी कार से पुलिसकर्मी की कार को कट मारी. इसके बाद पुलिसकर्मी द्वारा समझाईश देने पर उन्होंने उल्टे पुलिसकर्मी पर ही हाथ साफ कर दिए. पुलिसकर्मी के साथ भाजपा नेता संजय उर्फ गुड्डा सोनी और उसके साथी सुमित कटारिया ने जमकर गाली गलौच कर मारपीट की और वर्दी तक फाड़ दी.

पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार
गुड्डा सोनी देवास जिले की हाटपीपल्या विधानसभा सीट से सिंधिया समर्थक भाजपा विधायक मनोज चौधरी का करीबी है. मामले की जानकारी मिलने पर विधायक के भाई बलराम चौधरी भी नाहर दरवाजा पुलिस थाने पहुंच गए थे. यहां मीडिया ने उनसे सवाल पूछे तो उन्होंने कहा गुड्डा सोनी के लिए थाने आया हूँ, छोटी-मोटी बात है. आपको किसने कहा कि मारपीट की, कहां है वीडियो.

भोपाल ATS की कार्रवाई, श्योपुर से PFI की लीगल विंग के महासचिव बासित खान को किया गिरफ्तार

लेकन मामले में फरियादी आरक्षक रामेन्द्र भदौरिया की शिकायत पर नाहर दरवाजा पुलिस थाने में आरोपी भाजपा नेता संजय उर्फ गुड्डा सोनी और सुमित कटारिया के खिलाफ धारा 353 , 332 , 294 , 34 के तहत केस दर्ज किया गया है. दोनों आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

    follow google newsfollow whatsapp