CM शिवराज के कार्यक्रम में जा रही यात्रियों से भरी बस पलटी, 3 की मौत

रावेंद्र शुक्ला

24 May 2023 (अपडेटेड: May 24 2023 7:46 AM)

Shahdol Accident: शहडोल जिले में आयोजित होने वाले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कार्यक्रम में शामिल होने जा रही यात्रियों से भरी बस पलट गई. इस हादसे में मौके पर ही 3 यात्रियों की मौत की खबर सामने आ रही है. इसके अलावा कई यात्रियों की घायल हैं, घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया […]

Bus full of passengers going to CM Shivraj's program overturned, 3 killed, many injured

Bus full of passengers going to CM Shivraj's program overturned, 3 killed, many injured

follow google news

Shahdol Accident: शहडोल जिले में आयोजित होने वाले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कार्यक्रम में शामिल होने जा रही यात्रियों से भरी बस पलट गई. इस हादसे में मौके पर ही 3 यात्रियों की मौत की खबर सामने आ रही है. इसके अलावा कई यात्रियों की घायल हैं, घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है. मौके पर स्थानीय भाजपा विधायक सहित जिले के कलेक्टर एवं अन्य प्रशासनिक अधिकारी पहुंच गए हैं और बचाव और राहत कार्य मौके पर चल रहा है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक, उमरिया जिले के भरौला में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आज आयोजित होने कार्यक्रम में लोगों को लेकर जा रही बस घघरी नाका के पास पलट गई. शुभम बस सर्विस की यह गाड़ी बिरसिंहपुर पाली से ग्रामीणों के लेकर जा रही थी. दुर्घटना में तीन ग्रामीणों की मौत हो गयी है. इसके अलावा घायलों का इलाज जिला अस्पताल उमरिया में किया जा रहा है. 

देवास में सुबह भीषण सड़क हादसा
इससे पहले देवास में अलसुबह नाहर दरवाजा पुलिस थाना क्षेत्र में इंदौर-भोपाल बायपास पर एक डंपर ने डिवाइडर तोड़ते हुए लोडिंग ऑटो में टक्कर मार दी. हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मरने वालों में ऑटो सवार मां और दो बेटे भी शामिल हैं. हादसा बुधवार सुबह 4 से 5 बजे के बीच का बताया जा रहा है.  डंपर सवार एक युवक धर्मेंद्र निवासी शंकरगढ़,देवास की भी मौत हुई है.

सागर निवासी रानी, उनके दो मासूम बच्चे ऋतिक (2) और अंशू (3) ऑटो में सवार थे. रानी का पति सूरज और रायसेन निवासी ऑटो ड्राइवर बबलू गंभीर घायल है. हादसा बुधवार अलसुबह करीब 4-5 बजे का बताया जा रहा है.

पूरी खबर यहां पढ़ें: इंदौर-भोपाल बायपास पर भीषण सड़क हादसा, डंपर की टक्कर से 4 की मौत, मची चीख-पुकार

    follow google newsfollow whatsapp