छिंदवाड़ा: 5 स्कूली बच्चों ने खाया नशीला पदार्थ, उल्टी के साथ आने लगे चक्कर; मचा हड़कंप

पवन शर्मा

• 02:36 PM • 21 Jan 2023

Chidwara News: छिंदवाड़ा जिले के गांव कुंडाली कला में शनिवार को एक अजीबोगरीब घटना सामने आयी है, जहां कुछ बच्चों द्वारा नशीले पदार्थ का सेवन कर लिया गया, जिससे हड़कंप मच गया और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. जानकारी के मुताबिक, उनमें से कुछ बच्चों को पता भी नही था कि उन्होंने क्या खाया […]

mp news

mp news

follow google news

Chidwara News: छिंदवाड़ा जिले के गांव कुंडाली कला में शनिवार को एक अजीबोगरीब घटना सामने आयी है, जहां कुछ बच्चों द्वारा नशीले पदार्थ का सेवन कर लिया गया, जिससे हड़कंप मच गया और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. जानकारी के मुताबिक, उनमें से कुछ बच्चों को पता भी नही था कि उन्होंने क्या खाया है? स्कूल जाते समय पांच बच्चों द्वारा नशीले पदार्थ का सेवन किया गया. नशीले पदार्थ का सेवन के बाद जब बच्चे स्कूल पहुंचे तो उन्हें उल्टी शुरू हो गई और चक्कर आने लगे. तभी स्कूल के शिक्षकों द्वारा परिजनों को फ़ोन कर अस्पताल पहुंचाया गया.

यह भी पढ़ें...

5-5 रुपये जोड़कर सनन की गोली ली
बीमार हुए पांच में से एक बच्चे का कहना है, अन्य बच्चों द्वारा 5-5 रुपये जोड़कर सनन की गोली ली गयी. जिसके बाद से बच्चों को उल्टी और चक्कर आने लगे. परिजनों का कहना है कि बच्चों को स्कूल भेजा गया था. परंतु स्कूल से फ़ोन पर यह जानकारी दी गयी कि बच्चों ने कुछ नशीले पदार्थ का सेवन किया है. डॉ अनिता ने बताया कि पांच बच्चों ने खेल खेल में किसी दुकान से खरीद कर नशीले पदार्थ का सेवन किया है. क्या खरीद कर खाया है इसकी अभी कोई जानकारी नहीं है. बच्चे बेसुध हैं. सभी बच्चों का गैस्टिकलवाज कर दिया गया है. जल्दी ही सभी ठीक हो जाएंगे.

बता दें कि बच्चे गांव के ही सरकारी स्कूल में कक्षा नवमी में अध्ययनरत है जिनका इलाज जिला अस्पताल में जारी है.

    follow google newsfollow whatsapp