दिग्विजय सिंह का बीजेपी पर हमला, बोले- 38 सालों में कमलनाथ पर नहीं हुई FIR फिर भी…

नवेद जाफरी

23 May 2023 (अपडेटेड: May 22 2023 4:44 PM)

Sehore News: पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर लगातार हो रहे बीजेपी की तरफ से सियासी हमले पर अब मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने बड़ा बयान दिया है.  पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि कमलनाथ पर बीजेपी नेताओं द्वारा सिख दंगों के बयानों को लेकर कहा कि 38 सालों में कमलनाथ पर कोई […]

mptak
follow google news

Sehore News: पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर लगातार हो रहे बीजेपी की तरफ से सियासी हमले पर अब मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने बड़ा बयान दिया है.  पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि कमलनाथ पर बीजेपी नेताओं द्वारा सिख दंगों के बयानों को लेकर कहा कि 38 सालों में कमलनाथ पर कोई एफआईआर नहीं हुई है और भाजपा एफआईआर करना चाहती है, भाजपा ने मजाक बना रखा है.

यह भी पढ़ें...

मिली जानकारी के मुताबिक मध्य पदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह आज देर को शाम को सीहोर पहुंचे. जहां बच्चों द्वारा निकाली जा रही सत्ता परिवर्तन यात्रा में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कमलनाथ पर भाजपा नेताओं द्वारा सिख दंगों के बयानों को लेकर कहा कि भाजपा ने मजाक बना रखा है. 38 सालों में कमलनाथ पर कोई एफ आई आर नहीं हुई है. और भाजपा कमलनाथ जी के ऊपर एफआईआर करना चाहती है.

घोषणाओं के अलावा करते ही क्या हैं?- दिग्विजय
पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने महाराणा प्रताप लोक एवं बोर्ड गठन को लेकर सीएम शिवराज पर निशाना साधते हुए कहा कि कहा ढाई हजार घोषणा कर चुके हैं. जो अब तक पूरी नहीं हुई है एक और घोषणा बढ़ गई है. इनको केवल घोषणा ही तो करनी है इसके अलावा कुछ करते ही कहां हैं. हर रोज एक घोषणा और हर रोज बयानबाजी से फुर्सत मिले तब तो जनता की फिक्र होगी.

सत्ता परिवर्तन यात्रा में हुए शामिल
 जिले के आष्टा से 4 बच्चों के द्वारा सत्ता परिवर्तन यात्रा निकाली जा रही है. यह बच्चे राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में भी शामिल हुए थे, और राहुल गांधी से मुलाकात कर अपनी गुल्लक भेंट की थी. यह यात्रा आष्टा से शुरू हुई है जो भोपाल तक जाएगी. जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह आज शामिल हुए. साथ ही उन्होंने कहा कि बच्चे राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में भी शामिल हुए थे. बहुत अच्छा है और बच्चों में काफी उत्साह है.

ये भी पढ़ें;  प्रदेश भर में हाेंगी BJP की नगर कार्यसमिति की बैठकें, इंदौर में सिलावट का दावा- अबकी करेंगे 200 पार

    follow google newsfollow whatsapp