शर्मनाक: देवर ने दो बार मूकबधिर भाभी से किया दुष्कर्म, पीड़ित ने माता-पिता को इशारों में बताई आपबीती

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

15 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 15 2023 2:19 PM)

Indore news: देश की सबसे क्लीन सिटी इंदौर में रिश्ते को तार-तार कर देने वाली घटना से फिर दागदार हो गई है. इंदौर के द्वाराकापुरी थाने पर एक युवक द्वारा अपनी मूक बधिर भाभी से रेप करने का मामला दर्ज किया गया है. आरोपी ने अकेला पाकर दो बार भाभी की दुष्कर्म की वारदात को अंजाम […]

mptak
follow google news

Indore news: देश की सबसे क्लीन सिटी इंदौर में रिश्ते को तार-तार कर देने वाली घटना से फिर दागदार हो गई है. इंदौर के द्वाराकापुरी थाने पर एक युवक द्वारा अपनी मूक बधिर भाभी से रेप करने का मामला दर्ज किया गया है. आरोपी ने अकेला पाकर दो बार भाभी की दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. युवती ने मायके आने पर पीड़िता ने यह बात अपने माता-पिता को इशारों में बताई. इसके बाद परिवार पीड़िता को लेकर थाने पहुंचा. यहां एक्सपर्ट को बुलाकर उसके बयान दर्ज किए गए. पुलिस ने मामले में आरोपी पर केस दर्ज कर डायरी आष्टा भेजी है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में रहने वाली मूकबधिर पीड़िता की शादी वर्ष 2022 में आष्टा निवासी एक मूकबधिर युवक से हुई थी. पीड़िता जब गर्भवती हुई तो ससुराल वालों ने उसका गर्भपात करवा दिया. इसी बीच घर में अकेली पाकर देवर ने अपनी भाभी को हवस का शिकार बना डाला. मूकबधिर होने के चलते पीड़िता कुछ बता नहीं सकी  मायके आने के बाद परिजनों को घटना के बारे में बताया जिसके बाद  द्वारकापुरी थाने में शिकायत दर्ज कराई गई.

ननद पर भी गर्भपात का आरोप
मूक बधिर महिला ने बताया कि उसकी ननद ने भी उसे गलत दवाइयां दी थी. जिसके कारण उसका गर्भपात भी हो गया था. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया है. इंदौर में द्वारकापुरी थाने में प्रकरण दर्ज कर घटनास्थल आष्टा होने के चलते पीड़िता को केस डायरी के साथ वहां भेजा गया है. डायरी बापस आने के बाद ही घटना के बारे और जानकारी मिल सकेगी.

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि उसके देवर ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है इसके अलावा मूक वधिर महिला को ससुराल पक्ष के लाेग दहेज के लिए भी परेशान करते थे. फिलहाल मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें: शादी का वादा कर प्रेमी ने छात्रा को बुलाया घर, फिर किया रेप; वीडियो वायरल करने की देता था धमकी

    follow google newsfollow whatsapp