कटनी में औद्योगिक क्षेत्र में भीषण आग से मची अफरा-तफरी, जान बचाकर भागे लोग

अमर ताम्रकर

• 06:14 AM • 12 May 2023

Katni News: कटनी के औद्योगिक क्षेत्र बरगवा स्थित एक प्लास्टिक फेक्ट्री में भीषण आग लग गई. फैक्ट्री के अंदर प्लास्टिक का सामान होने से आग ने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया. सुबह-सबह फैक्ट्री से उठ रहे काले धुएं के गुबार और लपटों से अफरा तफरी मच गई. दमकल की गाड़ियां मौके पर […]

Fierce fire created panic in industrial area in Katni, people fled to save their lives

Fierce fire created panic in industrial area in Katni, people fled to save their lives

follow google news

Katni News: कटनी के औद्योगिक क्षेत्र बरगवा स्थित एक प्लास्टिक फेक्ट्री में भीषण आग लग गई. फैक्ट्री के अंदर प्लास्टिक का सामान होने से आग ने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया. सुबह-सबह फैक्ट्री से उठ रहे काले धुएं के गुबार और लपटों से अफरा तफरी मच गई. दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक कटनी के औद्योगिक क्षेत्र में उस समय अफरी तफरी का माहौल बन गया. जब अचानक से धुएं के गुबार और लपटें उठने लगी. आग इतनी भीषण है कि आस-पास के क्षेत्र में कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा है. आसपास की फैक्ट्रियों के लोग भी निकल कर अपनी जान बचाने के लिए भागने लगे. खबर पाकर दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है.

फिलहाल हर कोई आग बुझाने की कोशिश में लगा है, क्योंकि वैसे ही गर्मी का कहर बरस रहा है, ऐसे में आग के कारण जलती फैक्ट्री के आसपास तक जाना किसी चुनौती से कम नहीं है.

फोटो: एमपी तक

दूर-दूर तक नजर आ रहीं लपटें
कटनी कलेक्टर अवि प्रसाद और प्रशासनिक अधिकारी सहित विधायक संदीप जायसवाल भी मौके पर मौजूद है. आग कैसे और किन कारणों से लगी कारण अभी अज्ञात है. बताया जा रहा है कि बरगवां के औद्योगिक क्षेत्र में स्थित सतनाम पॉलीमर प्लास्टिक गुड्स मैन्युफैक्चरिंग यूनिट में यह आग लगी है, फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग को काबू करने में लगी हुई हैं. आग की लपटें दूर दूर तक नजर आ रही है.

ये भी पढ़ें: घर में चैन से सो रहे थे दुकानदार, उधर एक दर्जन दुकानों में अचानक भड़क गई आग

    follow google newsfollow whatsapp