मातम में बदली खुशी: होली मिलन समारोह के दौरान गोली चलने से युवक की मौत, मचा हाहाकार

रावेंद्र शुक्ला

09 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 9 2023 8:32 AM)

Shahdol news: शहडाेल जिले में होली मिलन समारोह के समापन के दौरान गोली चलने से युवक की मौत का मामला सामने आया है. मृतक का नाम जितेंद्र सिंह उर्फ जित्तू है. इस पूरे घटनाक्रम पर कुछ लोगों का कहना है कि उसने स्वयं कट्टे से अपने सिर में गोली मार ली तो वहीं कुछ लोग […]

shahdolnews, crimenews, mpnews, mptak

shahdolnews, crimenews, mpnews, mptak

follow google news

Shahdol news: शहडाेल जिले में होली मिलन समारोह के समापन के दौरान गोली चलने से युवक की मौत का मामला सामने आया है. मृतक का नाम जितेंद्र सिंह उर्फ जित्तू है. इस पूरे घटनाक्रम पर कुछ लोगों का कहना है कि उसने स्वयं कट्टे से अपने सिर में गोली मार ली तो वहीं कुछ लोग इसे साजिश बता रहे हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के अनुसार धनपुरी थाना क्षेत्र के ग्राम गरफन्दीया में जनपद सदस्य ने होली मिलन समारोह का आयोजन किया था. समारोह समापन के दौरान बेम्होरी का रहने वाला जितेंद्र सिंह पहुंचा और देशी कट्टा से हवाई फायर किया. ऐसी आशंका जाहिर की जा रही है कि युवक खुद को गोली मार ली होगी, जिससे उसकी मौत हो गई. मामले की जानकरी लगते ही धनपुरी पुलिस मौके पर पहुंचकर मार्ग कायम कर पड़ताल में जुट गई है.

पुलिस कर रही मामले की जांच
इस पूरे मामले में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि जनपद सदस्य अभिषेक द्विवेदी और मृतक में गहरी दोस्ती थी. इसी के चलते अभिषेक को पूछताछ के लिए थाने लाया गया है. इस मामले में शहड़ोल एसपी कुमार प्रतीक का कहना है कि दोनों पहलुओं में जांच की जा रही है, कि युवक ने खुद को गोली मारी है या फिर कुछ और मामला है. जल्द ही इस पूरे मामले में खुलाशा किया जाएगा.

होली मिलन समारोह के समापन पर हुई घटना
पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए मेडिकल कालेज भेजने के बाद मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है. साथ ही गांव में शांति बहाल रहे इसलिए पुलिस बल भी तैनात कर दिया गया है. होली मिलन समारोह समापन के दौरान हुई घटना हुई. मौके पर धनपुरी पुलिस मौजूद है. मामले की जानकरी लगते ही एडीजी व एसपी ने मुआयना किया है. जानकारी के अनुसार गरफंदिया मंच पर यह घटना हुई है.”

ये भी पढ़ें: नकल कराते पकड़ाए 22 शिक्षकों पर बड़ी कार्रवाई, परीक्षा केंद्राध्यक्ष समेत 17 निलंबित और 5 को पद से हटाया

    follow google newsfollow whatsapp